A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 'सपा' सरकार के समय हर जिले में 'मिनी सीएम' बन गए थे अपराधी- ब्रजेश पाठक

'सपा' सरकार के समय हर जिले में 'मिनी सीएम' बन गए थे अपराधी- ब्रजेश पाठक

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी लोकसभा सीट पर अगले माह होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी हवाएं काफी तेज हो गई हैं। यूपी के डिप्टी सीएम ने 'सपा' पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय हर जिले में अपराधी मिनी सीएम बन गए थे।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक(फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक(फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी लोकसभा सीट पर अगले माह होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी हवाएं काफी तेज हो गई हैं। इस उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के समर्थन में कुसमरा व करहल की जनसभाओं को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। यूपी के डिप्टी सीएम ने 'सपा' पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय हर जिले में अपराधी बन गए थे। 

मैनपुरी में इस बार कमल खिलना तय है- ब्रजेश पाठक 

ब्रजेश पाठक ने कहा कि सपा की सरकार के दौरान अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था और वे ‘खाली प्लॉट हमारा है’ जैसे नारे लगाते थे, वे हर जिले में ‘मिनी सीएम’ बन गए थे। उन्होंने कहा कि मैनपुरी की जनता इस बार परिवारवाद पर नहीं बल्कि केंद्र व राज्य की बीजेपी सरकार के विकास पर मुहर लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग को लाभ मिला है और मैनपुरी में इस बार कमल खिलना तय है।         

'समाजवादी पार्टी की जमीन खिसक चुकी है'

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव से लेकर उनके सारे परिवार को नुक्कड़ सभाएं करनी पड़ रही हैं और अपने शासनकाल में जिनकी उपेक्षा की, उन्हीं से आज गली-गली वोट मांगने पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि समाजवादी पार्टी की जमीन खिसक चुकी है। उन्होंने कहा कि आज चाचा-भतीजा भले एक हुए हों परन्तु दोनों मिलकर भी सपा की हार को नहीं टाल सकते। 

Latest Uttar Pradesh News