A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यमुना एक्सप्रेस वे पर सरिया लदे ट्रक में घुसी बस, दो की मौत, कई घायल

यमुना एक्सप्रेस वे पर सरिया लदे ट्रक में घुसी बस, दो की मौत, कई घायल

यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से ग्वालियर जा रही एक निजी डबल डेकर बस खंदौली थाना क्षेत्र में सरिया से भरे ट्राला से बस टकरा गई, जिससे इस घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

UP Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से ग्वालियर जा रही एक निजी डबल डेकर बस खंदौली थाना क्षेत्र में सरिया से भरे ट्राला से बस टकरा गई, जिससे इस घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मरने वाले यात्रियों की अभी शिनाख्त नही हो सकी है और उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त बस में 40 यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

यमुना एक्सप्रेसवे पर 2 कारों के एक्सीडेंट में चार की मौत

हाल में उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित सूरीर थाना क्षेत्र के पास शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। ये हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ। मथुरा पुलिस के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर 2 कारों का एक्सीडेंट हुआ जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मथुरा जिला अस्पताल ले जाया गया।

निवाड़ी जिले में भीषण हादसा, पेंड़ से टकराई कार: एमपी

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक भयानक हादसा हो गया। निवाड़ी जिले के बिशपुरा गांव के पास गत रात एक कार पेड़ से टकरा गई। खबर है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है। हादसे में मारे गए लोगों के शव गैस कटर से निकाले गए, जिसमें कुल 6 घंटे का समय लगा। जानकारी के अनुसार वे लोग एक पार्टी से वापस लौट रहे थे। 

Latest Uttar Pradesh News