A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश CM Yogi In Ayodhya: सीएम योगी आज रामलला के गर्भगृह की आधारशिला रखेंगे, अयोध्या पहुंचे तराशे गए पिंक पत्थर

CM Yogi In Ayodhya: सीएम योगी आज रामलला के गर्भगृह की आधारशिला रखेंगे, अयोध्या पहुंचे तराशे गए पिंक पत्थर

CM Yogi In Ayodhya: रामलला के गर्भ ग्रह निर्माण के लिए तराशे गए नक्काशी दार पिंक पत्थर भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं। अब सभी रामभक्तों को इस कार्यक्रम का इंतजार है। ं

CM Yogi - India TV Hindi Image Source : PTI/FILE CM Yogi 

Highlights

  • मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा अयोध्या पहुंचे
  • राम जन्मभूमि परिसर में भव्य पंडाल लगाया गया
  • कमिश्नर, जिलाधिकारी, आईजी रेंज और एसएसपी अयोध्या ने किया निरीक्षण

CM Yogi In Ayodhya: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में आज गर्भगृह की आधारशिला रखेंगे। वह यहां होने वाले पूजन में शामिल होंगे। राम जन्मभूमि परिसर में इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं। 

अयोध्या मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए हैं। कमिश्नर, जिलाधिकारी, आईजी रेंज और एसएसपी अयोध्या ने कार्यक्रम से पहले राम जन्मभूमि परिसर का निरीक्षण किया है।

कार्यक्रम के लिए राम जन्मभूमि परिसर में भव्य पंडाल लगाया गया है। इस मौके पर राम मंदिर आंदोलन से जुड़े हुए मठ मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी और आरएसएस के पदाधिकारी राम जन्मभूमि परिसर में मौजूद रहेंगे। 

रामलला के गर्भ ग्रह निर्माण के लिए तराशे गए नक्काशी दार पिंक पत्थर भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं। अब सभी रामभक्तों को इस कार्यक्रम का इंतजार है। 

ये है सीएम योगी के अयोध्या कार्यक्रम का शेड्यूल
  • सुबह 9:15 बजे अयोध्या में हनुमान गढ़ी का दर्शन-पूजन करेंगे। 
  • सुबह 9:30 बजे राम जन्म भूमि परिसर में रामलला के गर्भ गृह के निर्माण का शुभारंभ करेंगे।
  • दोपहर 12:10 बजे रामलला सदन प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News