A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सीएम योगी का काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करते हुए सामने आया VIDEO, यहां देखें

सीएम योगी का काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करते हुए सामने आया VIDEO, यहां देखें

सीएम योगी का काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करते हुए वीडियो सामने आया है। इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता स्वतंत्र देव सिंह भी दिखाई दिए। सीएम योगी इस वीडियो में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा करते हुए दिख रहे हैं।

CM Yogi - India TV Hindi Image Source : ANI सीएम योगी पूजा करते हुए

वाराणसी: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की है। उनकी पूजा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह शिवलिंग की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता स्वतंत्र देव सिंह भी दिखाई दिए। 

बता दें कि वाराणसी, पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है। इसलिए यहां विकास के कामों में बढ़ोतरी हुई है। काशी विश्वनाथ मंदिर में भी काफी काम हुआ है और हालही में खबर सामने आई कि पीएम मोदी 13 जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। इस दौरान वह 'दुनिया की सबसे लंबी रिवर क्रूज' का शुभारंभ करेंगे। यह लग्जरी क्रूज भारत और बांग्लादेश के 5 राज्यों में 27 विभिन्न नदी प्रणालियों में 3,200 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगा। 

रविवार को केंद्रीय पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्री सबार्नंद सोनोवाल ने यह जानकारी दी। सोनोवाल ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में, हम उस अपार संपदा की खोज कर रहे हैं, जो हमारी समृद्ध नदी प्रणाली देती है। अंतदेर्शीय जलमार्गों से सतत विकास के इस रास्ते को जबरदस्त बढ़ावा मिला है, क्योंकि कार्गो ट्रैफिक के साथ-साथ यात्री पर्यटन को बढ़ाने के प्रयासों के उत्साहजनक नतीजे सामने आए हैं। एमवी गंगा विलास क्रूज देश में नदी पर्यटन की विशाल क्षमता को खोलने की दिशा में एक कदम है।"

Latest Uttar Pradesh News