A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Exclusive: 'बीजेपी का श्रीकांत त्यागी से कोई संबंध नहीं', जानें इंडिया टीवी से खास बातचीत में क्या बोले नोएडा के विधायक पंकज सिंह

Exclusive: 'बीजेपी का श्रीकांत त्यागी से कोई संबंध नहीं', जानें इंडिया टीवी से खास बातचीत में क्या बोले नोएडा के विधायक पंकज सिंह

Exclusive: पंकज सिंह ने कहा कि अभी उसके अवैध निर्माण ढहाए गए हैं और आगे भी कानून के तहत कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है। परिवार को सुरक्षा प्रदान की गई है और पुलिस टीम बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी में प्रयासरत है।

Noida MLA Pankaj Singh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Noida MLA Pankaj Singh

Exclusive: नोएडा के गालीबाज फरार नेता श्रीकांत त्यागी मामले में नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि, जल्द ही श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी होगी। उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी एक अपराधी है और योगी सरकार में उसे और उसे संरक्षण देने वाले लोगों पर कार्रवाई होगी। किसी को भी बख्सा नहीं जायेगा। अभी उसके अवैध निर्माण ढहाए गए हैं और आगे भी कानून के तहत कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है। परिवार को सुरक्षा प्रदान की गई है और पुलिस टीम बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी में प्रयासरत है। 

पुलिस ने किया 25 हजार का इनाम घोषित 

नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मीडिया सेल ने बताया कि कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के थाना फेस-2 पर मु0अ0सं0 329/22 में नामजद अभियुक्त श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की गिरफ्तारी पर कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा 25,000 रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

भंगेल में श्रीकांत त्यागी की प्रॉपर्टी पर पहुंचे GST अधिकारी

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के पास नोएडा के भंगेल में भी प्रॉपर्टी है, जहां एक दर्जन के करीब छोटी-मोटी दुकानें हैं। इनका किराया 6-7 हजार रुपए प्रति महीना है। इन दुकानों में मोटर पार्ट्स और गैराज बना हुआ है। यहीं पर वर्षा धर्म कांटा भी है, जो पिछले कई महीनों से बंद पड़ा है। यहां पर पुल बन रहा रहा है, जिस वजह से रास्ता बंद है। इस बिल्डिंग के एक रूम में श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) का दफ्तर भी है। जो बंद पड़ा है। GST से जुड़े अधिकारी भी यहां पहुचे हैं। इनका कहना है कि प्रशासन के आदेश के बाद जांच करने के लिए आए हैं।

गाजियाबाद में भी है श्रीकांत त्यागी की प्रॉपर्टी

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के पास गाजियाबाद के सिहानी गांव में बहुत प्रॉपर्टी है। कई दुकाने किराए पर हैं और बहुत से रूम किराए पर उठे हुए हैं। यहीं से उसको मोटा किराया मिलता है।

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आए लोगों के खिलाफ FIR, सोसाइटी के लोगों ने कही ये बात

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के समर्थन में नोएडा की ओमैक्स सोसाइटी में आए लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। सोसायटी की सेक्रेटरी महिमा जोशी ने कहा है कि हमें यहां 24 घंटे पुलिस की सुरक्षा चाहिए। ऐसी सुरक्षा जो समय आने पर एक्शन ले। पिछले दिन गुंडे आ गए, कोई एक्शन नहीं लिया गया। वहीं सोसाइटी की निवासी नमिता सिंह ने कहा कि ये नोएडा की नंबर 1 सोसाइटी है, उस आदमी ने सोचा कि वो हाथापाई कर सकता है, गाली गलौच कर सकता है। उनकी फैमिली ने पहले भी ऐसी ही बदतमीजी लोगों के साथ की है। हमने शिकायत पहले भी की थी। 48 घंटे में श्रीकांत के गिरफ्तार होने की बात की गई थी। लेकिन वो आदमी अब तक नही पकड़ा गया है।

Latest Uttar Pradesh News