A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बरेली में बेखौफ बदमाश, पुलिस चौकी में घुसकर की फायरिंग, सिपाही को लगी गोली

बरेली में बेखौफ बदमाश, पुलिस चौकी में घुसकर की फायरिंग, सिपाही को लगी गोली

बरेली जिले में नेशनल हाइवे पर स्थित नकटिया पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने शुक्रवार रात गोलीबारी कर दी। इस घटना में एक सिपाही को गोली लगी है। फिलहाल सिपाही की हालात स्थिर बताई जा रही है।

बदमाशों ने पुलिस चौकी में घुसकर की फायरिंग- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB बदमाशों ने पुलिस चौकी में घुसकर की फायरिंग

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां की एक पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस गोलीकांड में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि गोली चौकी पर तैनात आरक्षी की पीठ पर लगी है। सिपाही को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन अब हालत ठीक बताई जा रही है। 

पुलिस चौकी में इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है। फिलहाल बदमाश फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में लगातार दाबिश दे रही है। शुरूआती जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है, जिसमें दो आरोपियों की फोटो मिली है। 

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर 

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अखिलेश चौरसिया ने बताया, "पुलिस चौकी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मोटरसाइकिल पर बैठे बदमाशों की तस्वीर आई है।" उन्होंने कहा कि शुक्रवार रात नकटिया पुलिस चौकी पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए थे, जिनमें से एक युवक पुलिस चौकी में अंदर गया और वहां काम कर रहे सिपाही विशाल शर्मा से किसी उपनिरीक्षक के बारे में पूछा। 

आरोपी ने अवैध हथियार से की गोलीबारी

एसएसपी के अनुसार, सिपाही ने जब नशे में धुत युवक को टोका, तो आरोपी ने अवैध हथियार से गोलीबारी की। अधिकारी ने बताया कि गोली चौकी में रखी लोहे की अलमारी में लगी और उससे टकराकर सिपाही की पीठ में जा लगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Latest Uttar Pradesh News