A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद: मंगेतर की बहन के घर फांसी के फंदे से लटकी मिली युवती, 10 दिन बाद होनी थी शादी

फिरोजाबाद: मंगेतर की बहन के घर फांसी के फंदे से लटकी मिली युवती, 10 दिन बाद होनी थी शादी

फतेहपुर की 19 वर्षीय एक युवती की एक अप्रैल को उत्तर थानाक्षेत्र में भगवान नगर के अभिषेक से शादी पक्की हुई थी। परिजनों ने किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है। घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है फिर भी आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Bride- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Bride

फिरोजाबाद (उप्र): फिरोजाबाद नगर में उत्तर थानाक्षेत्र के भगवान नगर में मंगलवार को 19 वर्षीय एक युवती अपने मंगेतर की बहन के घर में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली जिसकी 10 दिनों बाद शादी होनी थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उत्तर संजीव दुबे ने बताया कि जनपद फतेहपुर की 19 वर्षीय एक युवती की विगत एक अप्रैल को उत्तर थानाक्षेत्र में भगवान नगर के अभिषेक से शादी पक्की हुई थी।

उन्होंने बताया कि सगाई के बाद परिजन वापस फतेहपुर लौट गए और लड़की को अभिषेक की बहन के घर पर भगवान नगर में छोड़ गए। दुबे के अनुसार सोमवार रात्रि अचानक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके मुताबिक जब सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो अंदर झांक कर देखा गया और वह वह फंदे पर लटकी थी।

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। उन्होंने बताया कि फतेहपुर से पहुंचे परिजनों ने किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है फिर भी आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News