A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida Crime: गौतमबुद्ध नगर लूट मामले में इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, 1.15 लाख रुपए बरामद

Noida Crime: गौतमबुद्ध नगर लूट मामले में इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, 1.15 लाख रुपए बरामद

नोएडा के थाना फेस-2 में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सब्जी मंडी में रूपए लूटने के मुख्य आरोपी और इनामी बदमाश को मुठभेड़ में पकड़ने का सराहनीय काम किया है।

Noida Crime- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Noida Crime

Noida Crime: नोएडा के थाना फेस-2 में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सब्जी मंडी में रूपए लूटने के मुख्य आरोपी और इनामी बदमाश को मुठभेड़ में पकड़ने का सराहनीय काम किया है। सब्जी मंडी नोएडा सेक्टर 28 के गेट नंबर 4 के पास बदमाशों ने दुकानदारों से रुपए लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। 

दिनदहाड़े सब्जीमंडी से की थी लूट

थाना फेस-2 क्षेत्र में सब्जी मंडी सेक्टर 28 गेट नंबर 4 के पास से दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिलों से आए चार बदमाशों ने मंडी के दुकानदारों से रुपए लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में उन पर प्रकरण दर्ज किया गया था। सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच के आधार पर इस घटना में वांछित अभियुक्तों को सूचना के आधार पर नोएडा सेक्टर 85 के पास गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 17 हजार 500 रुपए नगद बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार करने से पहले हुई थी मुठभेड़

गिरफ्तार हुए इन आरोपियों की सूचना के अनुसार वांछित अभियुक्त नीतू उर्फ सनी धीमन पुत्र राजवीर सिंह निवासी ग्राम कुलेसरा को पुलिस मुठभेड़ के बाद नोएडा सेक्टर 80 के पीछे ककराला पुस्ता रोड से गिरफ्तार कर लिया। इस पर 25000 रुपए का इनाम रखा हुआ था। 

लूट का सामान बरामद, घायल बदमाश को अस्पताल भेजा

आरोपी के कब्जे से घटना में लूटे गए 1 लाख 15 हजार रुपए नगद बरामद किए गए। साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और एक अवैध देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और मोबाइल फोन बरामद किए गए। मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुए घायल बदमाश नीतू को उपचार के लिए गौतम बुद्ध नगर जिला अस्पताल भेजा गया है।

ये हैं पकड़े गए आरोपी

सैय्यद ताविस हुसैन उर्फ रिहान पुत्र कौसर अली निवासी नयागांव, नोएडा गौतमबुद्ध नगर, राहुल उर्फ  कालिया पुत्र होन​लिसा प्रसाद कश्यप निवासी गौतमबुद्ध नगर,
नीटू उर्फ सैमी धीमर पुत्र राजवीर सिंह निवासी ग्राम कुलेसरा, गौतमबुद्ध नगर हैं।

नोएडा फेस 2 गौतमबुद्ध नगर के इन पुलिसकर्मियों की रही अहम भूमिका

एसओ सुजीत कुमार उपाध्याय, उपनिरीक्षक ब्रह्मप्रकाश, लोकेश चहल,विक्रम सिंह, शाकिर खान, हैडकॉन्सटेबल विकास राणा, कॉन्सटेबल जुबेर रिजवी, विकुल तोमर,गोरव, आशीष, मोहित, संजय सिंह, रवि सहरावत, स्वरूप, आदित्यप्रताप सिंह, पंकज कुमार।

Latest Uttar Pradesh News