A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में दो छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव, तीन दिनों के लिए स्कूल बंद

गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में दो छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव, तीन दिनों के लिए स्कूल बंद

छात्र इंदिरापुरम स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल में पढ़ाई करते हैं। एक क्लास 3 और दूसरा क्लास 9 का छात्र है। दोनों छात्र कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहे थे। जब स्कूल की तरफ से उनके परिजनों से इस मामले में संपर्क किया गया तो दोनों छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली।

गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में दो छात्रों हुए कोरोना पॉजिटिव- India TV Hindi Image Source : ANI FILE PHOTO गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में दो छात्रों हुए कोरोना पॉजिटिव

Highlights

  • गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में दो छात्रों हुए कोरोना पॉजिटिव
  • तीन दिनों के लिए स्कूल किया गया बंद
  • ऑनलाइन होती रहेगी पढ़ाई

गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में दो बच्चों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्कूल में हड़कंप मच गया है। स्कूल प्रशासन ने तीन दिन के लिए स्कूल को बंद कर दिया है। हालांकि ऑनलाइन क्लासेस चलेंगी। 

बताया जा रहा है कि दोनों छात्र इंदिरापुरम स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल में पढ़ाई करते हैं। एक क्लास 3 और दूसरा क्लास 9 का छात्र है। दोनों छात्र कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहे थे। जब स्कूल की तरफ से उनके परिजनों से इस मामले में संपर्क किया गया तो दोनों छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली। जिसके बाद स्कूल को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

इस मामले में सेंट फ्रांसिस स्कूल के प्रिंसिपल की एक चिट्ठी सामने आई है। जिसमें स्कूल के छात्र-छात्राओं के परिजनों को संबोधित करते हुए लिखा है कि- ' हस सभी वास्तव में मानते हैं कि कोरोना की रोकथाम ज़रूरी है। जैसा कि हमारे स्कूल में कोविड-19 को दो मामले सामने आए हैं, इसके मद्देनज़र स्कूल प्रबंधन ने तीन दिनों (11,12,13 अप्रैल) के लिए स्कूल को बंद करने का फैसला किया है, हालांकि ऑनलाइन क्लासेस चलेंगी।'

बता दें, कोरोना मामलों में कमी आने के बाद यूपी में 7 फरवरी से स्कूल और कॉलेज खोल दिए गए हैं। वहीं 1 मार्च से प्राइमरी स्कूलों को भी खोल दिया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News