A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश योगी के जनता दरबार पर होली का खुमार, कई राजनीतिक हस्तियों के घर मन रही होली, देखें वीडियो

योगी के जनता दरबार पर होली का खुमार, कई राजनीतिक हस्तियों के घर मन रही होली, देखें वीडियो

चुनावी जीत पर किसी का उत्साह दोगुना है, तो कोई हार को भुलाकर रंगों खुशियां ढूंढ रहा है। यूपी चुनाव में बंपर जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार भी शुरू हो गया है। योगी ने होली के मौके पर लोगों को गुझिया देकर होली की बधाई दी है।

yogi Adityanath- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO yogi Adityanath

Highlights

  • विभिन्न नेताओं, मुख्यमंत्रियों, मंत्रियों के घरों पर होली के उत्सव की धूम
  • रंग-गुलाल लगाकर कार्यकर्ताओं को दी जा रही होली की बधाई

देशभर में होली का उल्लास दिखाई दे रहा है। हर उम्र और हर तबके के लोग खुशियों के एक रंग में रंगे हुए हैं। आमजनों के साथ ही राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियां भी ​होली के रंग में मग्न है। चुनावी जीत पर किसी का उत्साह दोगुना है, तो कोई हार को भुलाकर रंगों खुशियां ढूंढ रहा है। यूपी चुनाव में बंपर जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार भी शुरू हो गया है। योगी ने होली के मौके पर लोगों को गुझिया देकर होली की बधाई दी है।

इस बार लोग जनता दरबार मे लोग बाबा बुलडोजर को दोबारा योगी महाराज की सत्ता में वापसी और होली के मौके पर बधाई दे रहे हैं। जबकि वहीं एक मुस्लिम समुदाय का शख्स अपनी फरियाद भी लेकर पहुंचा, जिसकी जमीन पर कब्जा किया गया है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द बुलडोजर बाबा बुलडोजर चलाकर उसे खाली कराएंगे। जो लोग बाबा से मिलकर निकले है उनके हाथों में गुझिया है, गुझिया दिखाते हुए योगी से मुलाकात पर खुशियां जता रहे हैं।

नकवी, शिवराज सिंह से लेकर मनीष सिसोदिया तक सभी रंगे होली के रंग में

केंद्रीय मंत्री  मुख्तार अब्बास नक़वी ने अपने आवास पर लोगों के साथ होली का जश्न मनाया। इन दौरान वे ढोलक बजाते नज़र आए। उन्होंने कहा, "हमारे देश की यही खूबसूरती है कि हम सभी त्योहार एक साथ मनाते है इसलिए हम कहते 'अनेकता में एकता'। ये त्योहार सभी को जोड़ने वाला त्योहार है।"

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने आवास पर लोगों के साथ होली का जश्न मनाया। इन दौरान वे लोगों को गुलाल लगाते नज़र आए।

भोपाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों के साथ गुलाल से होली खेली।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने होली पर लोगों के साथ नाचकर जश्न मनाया। इस जश्न में पंजाब की बंपर जीत का उत्सव भी नजर आ रहा था।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा कायकताओं और अन्य आगंतुकों को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं।

उत्तराखंड: पूर्व और कार्यवाहक मुख्यमंत्रियों ने यूं मनाई होली, देखें वीडियो

देहरादून: उत्तराखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोगों के साथ होली खेली। वहीं उत्तराखंड में देहरादून के रायपुर में 'होली मिलन' कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने 'ढोलक' बजाकर होली को रंगारंग बनाया।

 

Latest Uttar Pradesh News