A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: कुत्ते के भौंकने से नाराज शख्स ने तीन लोगों को गोली मारी

गाजियाबाद: कुत्ते के भौंकने से नाराज शख्स ने तीन लोगों को गोली मारी

घटना के दिन पीड़ित का परिवार रेलवे क्रॉसिंग के पास सो रहा था। आरोपियों के साथ किसी बात पर उनका पहले से ही विवाद था और सोमवार को उनका कुत्ता उन पर भौंकने लगा, जिससे हमलावर नाराज हो गए

Ghaziabad- India TV Hindi Image Source : IANS Ghaziabad

गाजियाबाद: एक पालतू कुत्ते का भौंकना गाजियाबाद में दो गुटों के बीच जानलेवा साबित हो गया। यहां पीड़ित के पालतू कुत्ते ने अपराधियों में से एक पर भौंक दिया था, जिससे वह इतना गुस्से में आ गया उसने अपने पड़ोसी व्यक्ति और उसके दो बेटों पर फायरिंग कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। घायलों की पहचान सुशील कुमार (40) और उनके दो बेटों अमन (17) और तरुण (15) के रूप में हुई है।

अधिकारी के अनुसार, घटना गाजियाबाद के मधुवन बापूधाम थाना क्षेत्र के मनन धाम रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार की रात हुई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के दिन पीड़ित का परिवार रेलवे क्रॉसिंग के पास सो रहा था। अधिकारी ने कहा, "आरोपियों के साथ किसी बात पर उनका पहले से ही विवाद था और सोमवार को उनका कुत्ता उन पर भौंकने लगा, जिससे हमलावर नाराज हो गए और उन्होंने पीड़ित परिवार पर गोलियां चला दीं।"

घायलों को गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां उनका अभी भी इलाज चल रहा है।

अधिकारी ने कहा कि तीन आरोपियों में से दो की घटना के बाद पहचान कर ली गई और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा, "मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य दो फरार हैं।" अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News