A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखीमपुर: बेटे की बर्थडे पार्टी में मां की मौत, हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली

लखीमपुर: बेटे की बर्थडे पार्टी में मां की मौत, हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली

महिला अपने तीन साल के बेटे के साथ उसके जन्मदिन पर केक काटने वाली थी, तब उसे गलती से एक रिश्तेदार ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

<p>लखीमपुर: बेटे की...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE लखीमपुर: बेटे की बर्थडे पार्टी में मां की मौत, हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली

Highlights

  • बर्थडे पार्टी में 100 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था
  • नशे की हालत में था आरोपी जयराम

लखीमपुर खीरी: यूपी पुलिस के तमाम कोशिशों के बाद भी प्रदेश में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, जिसके चलते कई लोगों को जान गंवानी पड़ी रही हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के लखीमपुर खीरी से सामने आया है। यहां अपने बेटे के तीसरे जन्मदिन की पार्टी में जश्न में हो रही हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवती की गोली लगने से मौत गई। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई।

घटना मंगलवार रात की है और हर्ष फायरिंग करने वाले रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला, अनीता वर्मा, अपने तीन साल के बेटे के साथ उसके जन्मदिन पर केक काटने वाली थी, तब उसे गलती से एक रिश्तेदार ने गोली मार दी।

पुलिस ने बताया कि दो छोटे बच्चों की मां अनीता की शादी किसान प्रदीप वर्मा से हुई थी। दंपति ने अपने बेटे के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी थी और लगभग 100 मेहमानों को आमंत्रित किया था। प्रदीप के चचेरे भाई, जयराम वर्मा, आरोपी को भी आमंत्रित किया गया था।

पुलिस ने बताया कि जयराम नशे की हालत में था और पार्टी के उत्साह में उसने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News