A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अब्दुल्ला ने अपनी मौसी के घर में कर दिया कांड, मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस हो गई हैरान

अब्दुल्ला ने अपनी मौसी के घर में कर दिया कांड, मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस हो गई हैरान

लखनऊ में एक युवक ने मौसी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया। युवक ने पुलिस के सामने अजीबोगरीब मामले का खुलासा किया।

यूपी पुलिस- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA यूपी पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने अपनी मौसी के घर में चोरी की। युवक ने क्यों चोरी किया, इसके बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। उसके पास से 5.68 लाख रुपये और 28 लाख रुपये के गहने बरामद किए हैं। पुलिस ने कहा कि मोअज्जमनगर इलाके की गृहस्वामी शबाना खान अपने बेटे के साथ 3 दिसंबर को एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी और अगले दिन जब वह घर लौटी तो घर में चोरी हुई थी। 

पुलिस ने मामले का किया खुलासा 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ADCP) चिरंजीव नाथ सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि, बिना घर में प्रवेश किए अंदर के दरवाजे का ताला तोड़ना किसी के लिए भी संभव नहीं था क्योंकि इसके सामने का दरवाजा और सीढ़ी का दरवाजा बंद था और इन दरवाजों पर ताले लगे हुए थे। इससे यह काफी संकेत मिला कि घर में कोई मौजूद था और घर के पिछले हिस्से में अंदर के दरवाजे पर ताला तोड़कर फरार हो गया।

कैसे चोरी की घटना को दिया अंजाम 
अधिकारी ने आगे बताया कि एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में इकबाल को बैग के साथ घर के आसपास दुबकते हुए देखा गया है, जिससे हमारा संदेह बढ़ा और इसलिए उसे घेर लिया गया। अब्दुल्ला ने कहा कि वह 3 दिसंबर को अपनी मौसी के घर गया था और उन्हें समारोह में शामिल होने के लिए अपने रिश्तेदार के घर जाने की उनकी योजना के बारे में पता चला। वह तब तक वहीं रहा जब तक कि मौसी विवाह स्थल के लिए रवाना नहीं हो गईं और उसने नाटक किया कि वह भी अपने घर जा रहा है। लेकिन वह वहीं रुक गया और एक कमरे में छिप गया।

अब्दुल्ला ने घर में क्यों चोरी की? 
पुलिस ने कहा, शबाना के घर से जाने के बाद, उसने घर में चोरी की, नकदी और गहने इकट्ठा किया और घर के अंदर के दरवाजे का ताला तोड़कर भाग गया। अब्दुल्ला ने कहा कि उसे अपना कर्ज चुकाने के लिए पैसे की जरूरत थी इसलिए चोरी करने का प्लान बनाया था। जिससे आसानी से चोरी हो जाए। 

Latest Uttar Pradesh News