A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश चौराहे पर मना रहे थे जन्मदिन, केक काटा और वहीं फेंक दिया, पुलिस ने साफ़ कराई सड़क, देखें वीडियो

चौराहे पर मना रहे थे जन्मदिन, केक काटा और वहीं फेंक दिया, पुलिस ने साफ़ कराई सड़क, देखें वीडियो

मामला शुक्रवार देर रात का है। राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर 3-4 युवक केक काटकर जश्न मना रहे थे। वे इसके बाद केक को वहीं सड़क पर फेंककर जाने लगे, जिसे देखकर गौतम पल्ली थाना क्षेत्र में तैनात इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी वहां पहुंचे। इंस्पेक्टर ने युवकों को डांटा और उन्हीं से सड़क की सफाई कराई।

लखनऊ में पुलिस ने युवकों से साफ़ कराई सड़क - India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB लखनऊ में पुलिस ने युवकों से साफ़ कराई सड़क

आजकल लोग अपना जन्मदिन मनाने के लिए कुछ भी करते हैं। पिछले कुछ समय से लोग सड़कों पर केक काटते हुए वहीं जश्न मनाते हुए दिख जाते हैं। यह एक नया प्रचलन चल चुका है। बड़े शहरों में तो लोग बीच सकद पर जाम लगाकर गाड़ियों पर केक काटते हुए दिख जाएंगे। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

राजधानी के 1090 चौराहे पर मना रहे थे जश्न 

कुछ युवक राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर केक काट कर जश्न मना रहे थे। जिसके बाद वह सुई केक को सड़क पर फेंकने लगे। जिसे देखकर गौतम पल्ली थाना क्षेत्र में तैनात इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी वहां पहुंचे। इंस्पेक्टर ने युवकों को डांटा और कहा कि यह तरीका बिल्कुल गलत है। घर बना रखे हो। 

वायरल हो गया वीडियो 

इसके बाद इंस्पेक्टर ने युवकों से सड़क को साफ करने के लिए कहा। युवकों ने भी गलती मानते हुए सड़क को साफ किया। सुधीर अवस्थी ने युवकों को हिदायत दी और कहा दोबारा कभी ऐसा किसी चौराहे पर ऐसा मत करना। मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें 3-4 लड़के सड़क पर बिखरे केक साफ करते नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो - 

कुछ दिनों पहले गाजियाबाद में भी आया था मामला 

वहीं कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर कुछ युवक सड़क जाम करके वहां केक काट रहे थे। इसके साथ ही युवको ने गाड़ियों से पूरा रोड जाम आर दिया था और वहां आतिशबाजी भी कर रहे थे। शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 21 लड़कों को गिरफ्तार किया था और 8 गाडियां भी सीज कर दी थीं। मामले ने काफी तूल पकड़ी थी। 

Latest Uttar Pradesh News