A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Manish Sisodia CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी सीएम के घर पड़ी CBI रेड पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बडी बात

Manish Sisodia CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी सीएम के घर पड़ी CBI रेड पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बडी बात

Manish Sisodia CBI Raid: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI की हुई कार्रवाई को लेकर अप्रत्‍यक्ष रूप से केंद्र सरकार पर हमला किया।

Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav(File Photo)- India TV Hindi Image Source : PTI Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav(File Photo)

Highlights

  • छापों को राजनीतिक हथकंडा बनाना निंदनीय: अखिलेश
  • एजेंसी ‘‘ऊपर से मिले’’ आदेशों पर काम कर रही है: AAP

Manish Sisodia CBI Raid: CBI ने दिल्ली(Delhi) के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) के आवास समेत 20 अन्य स्थानों  पर छापेमारी की है। इस पर समाजवादी पार्टी(सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI की हुई कार्रवाई को लेकर अप्रत्‍यक्ष रूप से केंद्र सरकार पर हमला किया। एक ट्वीट में, अखिलेश यादव ने कहा, "छापों को राजनीतिक हथकंडा बनाना निंदनीय है। सपा प्रमुख का यह ट्वीट दिल्ली की आबकारी नीति के सिलसिले में शुक्रवार को सिसोदिया के घर और 20 अन्य स्थानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद आया है। 

"एजेंसी ऊपर से मिले आदेशों पर कर रही काम"

केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली आबकारी नीति के मामले में उपमुख्यमंत्री के आवास और 20 अन्य स्थानों पर शुक्रवार को छापेमारी की । सीबीआई(CBI) की इस कार्रवाई से आम आदमी पार्टी (AAP) और केंद्र सरकार के बीच तनाव बढ़ गया है। AAP ने आरोप लगाया है कि एजेंसी ‘‘ऊपर से मिले’’ आदेशों पर काम कर रही है। AAP नेता सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड के बाद सियासत भी गर्मा गई है। 

BJP नेताओं ने भी साधा निशाना

इसके अलावा उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "दिल्ली सरकार नई आबकारी नीति से रेवेन्यू बढ़ाने का दावा कर रही थी। लेकिन हजारों करोड़ का नुकसान होने के बाद भी वे कह रहे थे कि हमारी शराब की पॉलिसी बहुत अच्छी है। लेकिन जैसे ही जांच शुरू हुई, वैसे ही उन्होंने अफरातफरी में शराब नीति को बदल दिया।

Latest Uttar Pradesh News