A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मथुरा: सरकारी स्कूल में फर्नीचर देने आए वाहन को धक्का लगाते वक्त करंट की चपेट में आए अध्यापक, छात्र

मथुरा: सरकारी स्कूल में फर्नीचर देने आए वाहन को धक्का लगाते वक्त करंट की चपेट में आए अध्यापक, छात्र

फर्नीचर लेकर आया वाहन अनाचक बंद हो जाने पर प्रधानाध्यापक अजय और सहायक अध्यापक करतार सिंह कुछ अन्य छात्रों के साथ उसे धक्का लगाने लगे। इसी दौरान ट्रक पर लदे फर्नीचर के लगने से ऊपर से गुजर रहा बिजली का हाईटेंशन तार टूटकर गिर पड़ा और छात्र तथा शिक्षक उसकी चपेट में आ गए।

<p>students</p>- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE students

मथुरा: जिले के मांट क्षेत्र में स्थित एक सरकारी जूनियर हाई स्कूल में फर्नीचर पहुंचाने आए वाहन में धक्का लगाने के दौरान बिजली की हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से चार छात्र और दो अध्यापक घायल हो गए। मांट क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक नेत्रपाल सिंह ने बताया कि फर्नीचर लेकर आया वाहन अनाचक बंद हो जाने पर प्रधानाध्यापक अजय और सहायक अध्यापक करतार सिंह कुछ अन्य छात्रों के साथ उसे धक्का लगाने लगे।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान ट्रक पर लदे फर्नीचर के लगने से ऊपर से गुजर रहा बिजली का हाईटेंशन तार टूटकर गिर पड़ा और छात्र तथा शिक्षक उसकी चपेट में आ गए। सिंह ने बताया कि करंट की चपेट में आकर दोनों शिक्षक और चार अन्य छात्र घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि छात्रों में से एक की स्थित ज्यादा खराब होने के कारण उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों शिक्षकों और तीन अन्य छात्रों को इलाज के लिए मथुरा लाया गया है।

Latest Uttar Pradesh News