A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश MP Toll Plaza Video: कागज़ात मांगे तो गाड़ी वाले ने महिला टोल कर्मचारी को जड़ दिया थप्पड़; VIDEO

MP Toll Plaza Video: कागज़ात मांगे तो गाड़ी वाले ने महिला टोल कर्मचारी को जड़ दिया थप्पड़; VIDEO

MP Toll Plaza Video: मध्य प्रदेश के राजगढ़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजगढ़-भोपाल रोड के टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स ने खुद को स्थानीय बताते हुए टोल देने से मना कर दिया।

Highlights

  • मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में टोल प्लाजा का मामला
  • टोल प्लाजा पर काम करने वाली महिला को मारा चांटा
  • आईडी दिखाने को लेकर गुस्से में आया स्थानीय शख्स

MP Toll Plaza Video: मध्य प्रदेश के राजगढ़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजगढ़-भोपाल रोड के टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स ने खुद को स्थानीय बताते हुए टोल देने से मना कर दिया। जब टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी ने उससे आईडी प्रूफ दिखाने को कहा तो इस बात पर वह शख्स भड़क गया। आईडी प्रूफ मांगने पर उसने महिला कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद महिला टोल कर्मचारी ने भी उसी की भाषा में जवाब दिया। 

राजगढ़-भोपाल हाइवे पर एक टोल प्लाजा की घटना
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में टोल टैक्स देने को लेकर हुए विवाद के बाद टोल प्लाजा पर काम करने वाली एक महिला को एक गाड़ी वाले ने थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है लेकिन महिला कर्मचारी को थप्पड़ मारने वाला आरोपी फरार हो गया है। ये घटना शनिवार दोपहर ब्यावरा देहात थाना क्षेत्र के राजगढ़-भोपाल मार्ग पर एक टोल प्लाजा पर हुई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

बिना फास्टैग की गाड़ी चला रहा था आरोपी
बियोरा थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने बताया कि जरकाडियाखेड़ी गांव निवासी राजकुमार गुर्जर ने टोल प्लाजा पर काम करने वाली एक महिला कर्मचारी को उस समय थप्पड़ मारा, जब उसने आईडी के तौर पर उसका आधार कार्ड मांगा कि वह टोल टैक्स में छूट का लाभ उठाने के लिए स्थानीय निवासी है। अधिकारी ने कहा कि राजकुमार गुर्जर की गाड़ी फास्टैग के बिना था, उन्होंने कहा कि गुर्जर ने महिला को बताया कि वह एक ग्रामीण है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने फरार गुर्जर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

टोल प्लाजा पर दंपति को पीटने के आरोप में तीन बाउंसर गिरफ्तार
बता दें कि पिछले महीने ही हरियाणा के गुरुग्राम में एक टोल प्लाजा पर एक दंपति को पीटने के संबंध में तीन बाउंसरों को गिरफ्तार किया गया था। गुरुग्राम-सोहना सड़क पर 26 जुलाई की दोपहर को घमराज टोल पर कथित तौर पर बाउंसरों ने एक दंपति को पीटा था। डीसीपी दक्षिण उपासना सिंह ने कहा कि आरोपियों की पहचान बरका गांव निवासी रिभांशु, बहलपा गांव के रहने वाले योगेंद्र और कानपुर के सूरज के रूप में की गई है।

Latest Uttar Pradesh News