A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: पाकिस्तान के समर्थन में गाना बजा रहे थे नईम और मुस्तकीम, पुलिस ने दर्ज की FIR

UP: पाकिस्तान के समर्थन में गाना बजा रहे थे नईम और मुस्तकीम, पुलिस ने दर्ज की FIR

यह मामला बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र के सिंघाई मुरावान गांव का है। बुधवार शाम को एक किराना दुकानदार अपने एक अन्य साथी के साथ मोबाइल पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाला गाना बजा रहा था। 

UP Police- India TV Hindi Image Source : PTI UP Police

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र में पाकिस्तान के समर्थन में मोबाइल पर गाना बजाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। बरेली के सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। 

पुलिस ने इस मामले में पाकिस्तान के समर्थन में नारे वाला गाना बजाने के आरोपियों नईम और मुस्तकीम के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के अनुसार, यह मामला बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र के सिंघाई मुरावान गांव का है। बुधवार शाम को एक किराना दुकानदार अपने एक अन्य साथी के साथ मोबाइल पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाला गाना बजा रहा था। 

उन्होंने बताया कि गांव के आशीष पटेल ने इस गाने पर आपत्ति जताई और उसे तत्काल बंद करने को कहा, लेकिन दोनों इसे लेकर आशीष से भिड़ गए। उन्होंने बजाय गाना बंद करने के उसकी आवाज और तेज कर दी और कहा कि हम तो ऐसे ही बजाएंगे, जिसमें दम हो रोककर दिखाए। इस पर नोकझोंक होने लगी जिसका ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। 

पुलिस ने बताया कि आशीष ने मोबाइल पर यह गाना बजाने का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर डाल दिया जो वायरल हो गया। आशीष ने बरेली जोन के एडीजी राजकुमार को वीडियो ट्वीट कर इस मामले में कार्रवाई का अनुरोध भी किया और इस संबंध में थाने में तहरीर दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों नईम और मुस्तकीम के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Latest Uttar Pradesh News