A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश रामपुर में आधी रात को आखिर नग्न महिला क्यों बजाती थी लोगों के घरों की घंटी? पुलिस ने बताया

रामपुर में आधी रात को आखिर नग्न महिला क्यों बजाती थी लोगों के घरों की घंटी? पुलिस ने बताया

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में आधी रात को एक नग्न महिला के लोगों के घरों की घंटी बजाने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया महिला क्यों ऐसा कर रही है?

video viral- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला का वीडियो वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में आधी रात को एक नग्न महिला द्वारा कई घरों की घंटी बजाने का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि महिला की पहचान कर ली गई है। रामपुर पुलिस ने महिला के माता-पिता से संपर्क करने के बाद कहा कि वह मानसिक रूप से पीड़ित थी और पिछले पांच वर्षों से बरेली में उसका इलाज चल रहा था।

पुलिस ने यह भी कहा कि महिला के परिवार के सदस्यों को भविष्य में ऐसी स्थिति को रोकने की सलाह दी गई है और जनता से भ्रामक जानकारी फैलाने से बचने का अनुरोध किया गया है। यह घटना कथित तौर पर 29 जनवरी की रात को हुई थी। एक स्थानीय निवासी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर महिला को रामपुर के मिलक गांव की सड़कों पर घूमते हुए दिखाया गया है।

ऑनलाइन साझा किए गए वीडियो के जवाब में, रामपुर पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने 2 फरवरी को सूचित किया कि मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है। वहीं 3 फरवरी को, एक पुलिस अधिकारी ने एक ट्वीट किए गए वीडियो में जनता से आग्रह किया कि वे पहले महिला को कपड़े पहनाएं और फिर सड़क पर महिला को देखे जाने पर निकटतम स्टेशन को सूचित करें। उन्होंने कहा कि महिला की पहचान करने और मामले में कार्रवाई शुरू करने के लिए फुटेज का निरीक्षण किया जा रहा है।

 

pic.twitter.com/pwKppFZ8d2

— Rampur police (@rampurpolice) February 3, 2023

नेटिज़ेंस ने इस घटना पर सुरक्षा चिंता को उठाया था जो कथित तौर पर आधी रात के बाद हुई थी। एक यूजर ने पुलिस से सवाल किया था, "उसे रामपुर में सड़क पर 1.30 बजे नग्न देखा गया था .. वह कहाँ भटक गई थी !! पता नहीं कौन है ?? क्या थे हालात ?? लेकिन सीसीटीवी फुटेज में वो रात के 3 बजे तक वह नग्न नजर आई.. उसके बाद??कहां है पुलिस!! कानून व्यवस्था क्या है ?? शर्म करो उप पुलिस।”

Latest Uttar Pradesh News