A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida Rape News: चोरी के केस में गिरफ्तार हुई थी 14 साल की लड़की, सुरक्षा गार्ड ने किया रेप

Noida Rape News: चोरी के केस में गिरफ्तार हुई थी 14 साल की लड़की, सुरक्षा गार्ड ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के नोएडा में फेस-3 थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ सुरक्षा गार्ड ने कथित रूप से बलात्कार किया। युवती चोरी के एक मामले में गिरफ्तार की गई थी और जब उसका गाजियाबाद के राजकीय संप्रेक्षण गृह में मेडिकल परीक्षण कराया गया तब यह बात सामने आयी। 

14-year-old girl raped by a security guard in Noida- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE 14-year-old girl raped by a security guard in Noida

Highlights

  • नोएडा के फेस-3 थानाक्षेत्र की है घटना
  • 14 साल की लड़की का गार्ड ने किया रेप
  • मेडिकल जांच में आई गर्भवती होने की बात

Noida Rape News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में फेस-3 थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ सुरक्षा गार्ड ने कथित रूप से बलात्कार किया। युवती चोरी के एक मामले में गिरफ्तार की गई थी और जब उसका गाजियाबाद के राजकीय संप्रेक्षण गृह में मेडिकल परीक्षण कराया गया तब यह बात सामने आयी। 

नोएडा फेस-3 थानाध्यक्ष विकास जैन ने बताया कि एक महिला ने सेक्टर 126 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी जे पी विश टाउन में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी जहां नीरज नामक एक सुरक्षा गार्ड ने उसकी बेटी के साथ जबरन बलात्कार किया और इस बीच वह गर्भवती हो गई। जैन ने बताया कि दरअसल जे पी विश टाउन के विवेक पावत ने इस महिला तथा उसकी बेटी के खिलाफ घर से सामान चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसपर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। 

मेडिकल टेस्ट से खुलासा

थानाध्यक्ष के मुताबिक जब चोरी के मामले में गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह में जब किशोरी का मेडिकल परीक्षण किया गया तब पता चला कि वह करीब 15 हफ्ते की गर्भवती है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की उम्र 14 वर्ष है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस आरोपी नीरज की तलाश कर रही है। 

Latest Uttar Pradesh News