A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, इंजीनियर की मौत

Noida: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, इंजीनियर की मौत

जयपुर के मानसरोवर कॉलोनी के रहने वाले हार्दिक और उनका दोस्त स्नेहिल बीती रात करीब डेढ बजे कार से सेक्टर 94 के पास से गुजर रहे थे। उन्होंने बताया कि तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सेक्टर 94 के पास नाले में जा गिरी।

<p>Noida: तेज रफ्तार कार...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Noida: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, इंजीनियर की मौत

Highlights

  • क्रेन की मदद से 3 घंटे की मशक्कत के बाद कार को निकाला नाले से बाहर
  • हार्दिक मृत घोषित, जबकि स्नेहिल की हालत काफी नाजुक

नोएडा (उत्तर प्रदेश): नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के तहत सेक्टर 94 के पास तेज गति से जा रही एक कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में गिर गई। इस घटना में एक इंजीनियर की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि जयपुर के मानसरोवर कॉलोनी के रहने वाले हार्दिक (25) पुत्र सुनील वर्मा तथा उनका दोस्त स्नेहिल बीती रात करीब डेढ बजे कार से सेक्टर 94 के पास से गुजर रहे थे। उन्होंने बताया कि तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सेक्टर 94 के पास नाले में जा गिरी।

कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस क्रेन की सहायता से करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद कार को नाले से बाहर निकालने में कामयाब हुई। उन्होंने बताया कि कार के अंदर फंसे हार्दिक वर्मा और स्नेहिल को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने हार्दिक को मृत घोषित कर दिया, जबकि स्नेहिल की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को संदेह है कि कार चालक ने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से कार पर से उसका नियंत्रण हट गया होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। मृतक हार्दिक के पिता राजस्थान में पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News