A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida News: गार्ड ने 'ना' कहा तो महिला को आया गुस्सा जड़ दिए कई थप्पड़, नोएडा के सुपरटेक सोसाइटी का मामला

Noida News: गार्ड ने 'ना' कहा तो महिला को आया गुस्सा जड़ दिए कई थप्पड़, नोएडा के सुपरटेक सोसाइटी का मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला ने सोसाइटी में काम करने वाले गार्ड को सिर्फ इसलिए कई थप्पड़ जड़ दिए क्योंकि उसने महिला का कहा मानने से इंकार कर दिया था। दरअसल, ये पूरा मामला नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसाइटी सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी का है।

Noida News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Noida News

Highlights

  • गार्ड ने 'ना' कहा तो महिला को आया गुस्सा जड़ दिए कई थप्पड़
  • नोएडा के सुपरटेक सोसाइटी का मामला
  • पुलिस ने दोनों तरफ के लोगों को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला ने सोसाइटी में काम करने वाले गार्ड को सिर्फ इसलिए कई थप्पड़ जड़ दिए क्योंकि उसने महिला का कहा मानने से इंकार कर दिया था। दरअसल, ये पूरा मामला नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसाइटी सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी का है। यह सोसाइटी नोएडा के सेक्टर 74 में स्थित है। यह पूरी घटना सोसाइटी में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला ने 2 और लोगों के साथ मिलकर कैसे गार्ड के साथ मारपीट की है।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 74 में सुपरटेक केपटाउन में एक टावर के नीचे बने रिसेप्शन पर बैठे गार्ड से जब सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने आवारा कुत्तों को भगाने के लिए कहा तो इस पर गार्ड ने कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकता, क्योंकि यह उसका यह काम नहीं है। इसके बाद वहां पर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया और इस आपसी विवाद में महिला और उसके साथियों ने रिसेप्शन पर बैठे गार्ड पर जमकर लात, घूंसे, थप्पड़ चलाने शुरू कर दिए। गार्ड का आरोप है कि उसके प्राइवेट पार्ट में भी चोट पहुंचाई गई, इसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई है। गार्ड का आरोप है की महिला के साथ मौजूद एक युवक ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला भी किया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र का है।

पुलिस ने क्या कहा

इस मामलें में नोएडा के ADCP आशुतोष द्विवेदी ने कहा, ''सेक्टर 113 में एक रेजिडेंट और गार्ड के बीच कुत्ता भगाने को लेकर विवाद हुआ। एक महिला ने आरोप लगाया कि गार्ड ने अभद्र व्यवहार किया है। गार्ड की पिटाई भी हुई है। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को गिरफ़्तार किया है, उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।''

Latest Uttar Pradesh News