A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बीजेपी के साथ जाने के सवाल पर बोले राजभर, 'अखिलेश के साथ हूं, अमित शाह से मेरी मुलाकात नहीं'

बीजेपी के साथ जाने के सवाल पर बोले राजभर, 'अखिलेश के साथ हूं, अमित शाह से मेरी मुलाकात नहीं'

ओम प्रकाश राजभर ने दिल्ली में अमित शाह से हुई मुलाकात की खबरों को लेकर बयान दिया है।

Om Prakash Rajbhar and Akhilesh Yadav- India TV Hindi Image Source : PTI Om Prakash Rajbhar and Akhilesh Yadav

Highlights

  • मैं दिल्ली नहीं गया, लखनऊ में हूं - राजभर
  • अमित शाह से मुलाकात की खबरें निराधार-राजभर

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उन खबरों खंडन किया है कि दिल्ली में उनकी बीजेपी नेता अमित शाह से मुलाकात हुई है और जल्द ही वे बीजेपी के साथ आनेवाले हैं। उन्होंने इंडिया टीवी संवाददाता से बात करते हुए कहा कि मैं अखिलेश यादव के साथ हूं और उन्हीं के साथ मिलकर 2024 की तैयारी कर रहा हूं।

राजभर ने इस बात का खंडन किया दिल्ली में अमित शाह से उनकी मुलाकात हुई है। राजभर ने कहा-'ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के साथ है.. शपथ ग्रहण के दिन दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।' साथ ही उन्होंने कहा-' शपथ ग्रहण में विपक्ष के नेता के तौर पर बुलाया जाएगा तो जाऊंगा लेकिन  शपथ लेने नहीं जाऊंगा।'

उल्लेखनीय है कि सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें थी कि राजभर की मुलाकात बीजेपी के शीर्ष नेताओं से हुई है। यह मुलाकात 18 मार्च को दोपहर तीन बजे के आसपास हुई। सूत्रों के मुताबिक राजभर की मुलाकात अमित शाह से हुई थी। दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात चली थी। इस मुलाकात के दौरान बीजेपी के दो अन्य नेता, यूपी के बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी मौजूद थे। हलांकि इस मुलाकात के बारे में बीजेपी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया था। 

जैसे ही ओम प्रकाश राजभर की बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात की खबरें मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर आने लगी उसके बाद उन्होंने यह साफ किया कि वे अखिलेश के साथ हैं। दिल्ली में बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की खबरों का कोई आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं लखनऊ में हूं, मेरे दिल्ली जाने का कोई सवाल नहीं है।

Latest Uttar Pradesh News