A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Pitbull Attack: पिटबुल का एक और हमला, बच्चे का फाड़ा पूरा चेहरा... लगे 100 से ज्यादा टांके

Pitbull Attack: पिटबुल का एक और हमला, बच्चे का फाड़ा पूरा चेहरा... लगे 100 से ज्यादा टांके

Pitbull Attack: पिटबुल डॉग ब्रीड के हमले देश में दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कई लोग पिटबुल के जानलेवा हमले का शिकार हो चुके हैं। नया मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है, यहां इस कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया और उसका पूरा चेहरा फाड़ दिया।

Pitbull Attack- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Pitbull Attack

Highlights

  • पिटबुल का एक और हमला
  • गाजियाबाद में बच्चे का फाड़ा पूरा चेहरा
  • चेहरे पर लगे 100 से ज्यादा टांके

Pitbull Attack: पिटबुल डॉग ब्रीड के हमले देश में दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कई लोग पिटबुल के जानलेवा हमले का शिकार हो चुके हैं। नया मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है, यहां इस कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया और उसका पूरा चेहरा फाड़ दिया। बच्चे के चेहरे पर कुल सौ टांके लगे हैं। दरअसल मामला गाजियाबाद के संजय नगर का है। यहां एक पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने पार्क में खेलते एक बच्चे पर हमला कर दिया और उसके गाल को बुरी तरीके से फाड़ दिया। काफी देर तक वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन कुत्ते ने बच्चे के चेहरे को बुरी तरीके से नोच दिया।

पुलिस ने कहा- नहीं मिली शिकायत

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के संजयनगर इलाके में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने पार्क में खेलते हुए बच्चे का गाल फाड़ दिया। बच्चे के चेहरे करीब 150 टांके आए हैं। फिलहाल अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे की उम्र लगभग 10 साल की है। परिवार का आरोप है की जब कुत्ता इतना खतरनाक है तो उसे घर की किशोरी को लेकर क्यों घूमने भेज दिया गया। इस मामले में फिलहाल गाजियाबाद नगर निगम ने कुत्ते के मालिक को एक नोटिस देते हुए 5000 का जुर्माना लगाया है कि उन्होंने कुत्ते का रजिस्ट्रेशन नगर निगम में नहीं कराया।

पहले भी कर चुका है हमला

कुछ दिनों पहले मेरठ जिले के मवाना कस्बे में पिटबुल नस्ल के एक कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था। मवाना में पुलिस चौकी के पास स्थित दुकान स्वामी के पिटबुल कुत्ते ने बाइक मिस्त्री के पास काम सीख रहे किशोर को काटकर बुरी तरह घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में किशोर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत बिगड़ने पर किशोर को दिल्ली रेफर कर दिया गया। 

मवाना के मुन्नालाल मोहल्ला स्थित पुलिस चौकी के पास सौरभ नामक युवक  का मकान और कई दुकानें हैं। युवक ने पिटबुल कुत्ता पला हुआ है। इन्हीं दुकानों में एक बाइक रिपेयरिंग की भी दुकान है। यहीं पर फरीद कालोनी निवासी 14 वर्षीय सालिम भी काम सीखता है। शनिवार शाम करीब छह बजे कुत्ता मकान के गेट पर बंधा था। सालिम भी वहां मौजूद था। जैसे ही वह वहां से निकला तो कुत्ते ने उसे दबोच लिया।

Latest Uttar Pradesh News