A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सहारनपुर में तीन गौ तस्कर गिरफ्तार, कार से एक क्विंटल गोमांस बरामद

सहारनपुर में तीन गौ तस्कर गिरफ्तार, कार से एक क्विंटल गोमांस बरामद

कुतुबशेर पुलिस ने तीन गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक सैंट्रो कार की तलाशी ले रही थी।

गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है।- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की कुतुबशेर पुलिस ने तीन गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद प्रशासन ने तीन गौ तस्कर को गिरफ्तार कर उनकी सैंट्रो कार जब्त कर ली।

पुलिस ने सूचना के आधार पर बोला धावा 
पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि तस्करों के कार से एक क्विंटल गोमांस बरामद किया। उन्होंने आगे बताया कि मुठभेड़ में एक तस्कर को पुलिस की गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि कुतुबशेर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर बदमाशों-नदीम, बल्लू और रिहान को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। 

पुलिस को देख कार कर दिया तेज 
उन्होंने कहा कि पुलिस ने जब सैंट्रो में सवार अभियुक्तों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दिया। तस्करों ने कार को तेज कर दिया। राय ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें दबोच लिया, जिसके बाद वे अपनी कार से बाहर निकलकर खेत की ओर भाग गए। उन्होंने बताया कि इसी दौरान खेत में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक गोली नदीम के पैर में लग गई और वह घायल हो गया। 

कार से एक क्विंटल मांस बरामद 
राय के मुताबिक, पुलिस ने बदमाशों की कार की तलाशी ली तो देखा तो उसमें एक क्विंटल गोमांस और गोकशी के उपकरण भरे मिले। राय ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के तीन साथी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस फरार गौ तस्करों की तलाश में जुटी है। 

Latest Uttar Pradesh News