A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर में सड़क हादसा, बाइक को स्कार्पियो ने मारी टक्कर, पति-पत्नी-बेटे की मौत

शाहजहांपुर में सड़क हादसा, बाइक को स्कार्पियो ने मारी टक्कर, पति-पत्नी-बेटे की मौत

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी और उनके आठ वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

शाहजहांपुर में सड़क हादसा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शाहजहांपुर में सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां के मदनापुर थाना इलाके में रविवार की शाम तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी और उनके आठ वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने रविवार को बताया कि रविवार शाम थाना मदनापुर अंतर्गत बरेली-इटावा मार्ग पर मदनापुर की ओर से जा रहे बाइक सवार पति, पत्‍नी और बच्‍चे को पीछे से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो कार ने टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि टक्कर के कारण 35 वर्षीय उमेश और उनकी पत्नी 32 वर्षीय शीतल उर्फ सीमा और उनका 8 साल का बेटा यश बाइक से सड़क पर गिर गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। इसके बाद पुलिस ने थानों को संदेश भेजा और जलालाबाद पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को पकड़ लिया। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बरेली: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

वहीं, यूपी के बरेली में आज एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। वही,  बाइक चला रहे महिला के पति को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि रविवार को बाइक सवार सूर्य प्रकाश (32) अपनी पत्‍नी कमलेश (28) और तीन-चार वर्षीय दो बच्‍चों के साथ बरेली से बहेड़ी स्थित अपने घर लौट रहे थे, तभी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। 

उन्होंने कहा कि यह घटना इज्जत नगर थाना क्षेत्र के आलोक नगर में नैनीताल मार्ग पर हवाई अड्डा के सामने घटी। भाटी ने बताया कि इस हादसे में कमलेश की मौत हो गई, जबकि उसके दोनों बच्चे सुरक्षित हैं। हादसे में सूर्य प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूर्य प्रकाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News