A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश डिंपल के खिलाफ अभद्र टिप्पणियों पर भड़के शिवपाल, कहा- एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

डिंपल के खिलाफ अभद्र टिप्पणियों पर भड़के शिवपाल, कहा- एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

शिवपाल यादव ने कहा कि वह डिंपल यादव के खिलाफ छींटाकशी को 99 बार तक तो माफ कर देंगे, लेकिन उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Shivpal Yadav News, Shivpal Yadav Dimple Yadav, Dimple Yadav News, Richa Rajpoot- India TV Hindi Image Source : FILE शिवपाल यादव, अखिलेश यादव और डिंपल यादव।

इटावा/लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव के खिलाफ एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह ने सैफई में कहा कि सांसद डिंपल यादव के खिलाफ बीजेपी नेताओं द्वारा लगातार की जा रही छींटाकशी को वह 99 बार तक तो माफ करेंगे, उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे और अब स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है।

‘डिंपल के खिलाफ एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं’
उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ BJP और मुख्य विपक्षी दल सपा के बीच सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियों को लेकर एक दूसरे के नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज कराए जाने के बीच शिवपाल ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी को घेरने का काम करेंगे और बहू डिंपल के खिलाफ एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं होगा इसलिए अब लड़ाई सडकों से लेकर संसद तक लड़ी जायेगी। 2024 के आम चुनाव के बाद बीजेपी का सफाया हो जाएगा। सरकार की गलत नीतियों के कारण देश मे मंहगाई, बेरोजगारी बढ़ी है, किसान परेशान हैं और भ्रष्टाचार का बोलबाला है।’

सपा ने ऋचा राजपूत पर लगाए गंभीर आरोप
बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत के खिलाफ हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने रविवार को कहा था, ‘पटेल ने ऋचा राजपूत के खिलाफ हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि राजपूत ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके परिवार (अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव) के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की हैं।’

Image Source : FileBJP नेता ऋचा राजपूत।

हजरतगंज से गिरफ्तार किए गए थे अग्रवाल
सपा के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से साझा की गई FIR की कॉपी के मुताबिक बीजेपी की नेता राजपूत के खिलाफ IPC की धारा 294 और 509 तथा सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 और 67(क) के तहत FIR दर्ज की गई है। इसके पहले, सपा के मीडिया प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मनीष जगन अग्रवाल को सोशल मीडिया पर महिलाओं के प्रति कथित अभद्र टिप्पणी करने के आरोपों में रविवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया, जिन्हें सोमवार शाम को जमानत मिलने के बाद जिला जेल लखनऊ से रिहा कर दिया गया।

ऋचा राजपूत के खिलाफ भी दर्ज हुई FIR
अग्रवाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न समेत विभिन्न आरोपों में प्राथमिकी दर्ज कराने वालीं BJP नेता ऋचा राजपूत के खिलाफ भी रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया। BJYM की उत्तर प्रदेश इकाई की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर 4 जनवरी को हजरतगंज थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ IPC की धाराओं 354 (ए), 504 और 506 के तहत FIR दर्ज की गई थी। पिछले साल नवंबर से सपा के ट्विटर हैंडल का प्रबंधन करने वाले लोगों के खिलाफ 4 FIR दर्ज की जा चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News