A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शिवपाल यादव हुए नाराज़, सपा विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया

शिवपाल यादव हुए नाराज़, सपा विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया

समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया है। शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के सिंबल पर ही जसवंत नगर सीट से विधानसभा चुनाव जीता था।

Shivpal Yadav and Akhilesh Yadav- India TV Hindi Image Source : PTI Shivpal Yadav and Akhilesh Yadav

लखनऊ: विधानसभा चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं लग रहा है। अब शिवपाल यादव नाराज बताए जा रहे हैं। दरअसल समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया है। शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के सिंबल पर ही जसवंत नगर सीट से विधानसभा चुनाव जीता था। इससे पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई थी लेकिन शिवपाल विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़े थे।

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक सपा की तरफ से सभी विधायकों को फोन कर बुलाया गया था लेकिन शिवपाल को फ़ोन ही नही गया। जबकि वे बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ आए थे। फिलहाल शिवपाल यादव लखनऊ में ही हैं। विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाए जाने से शिवपाल नाराज हैं और अब वे वापस इटावा जा सकते हैं।

शिवपाल यादव ने बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पिछले दो दिनों से यहां हूं और विधायक दल की बैठक के चलते मैंने अपने सारे कार्यक्रम को रद्द कर दिया। लेकिन बैठक में मुझे नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी का विधायक हूं। 

 

Latest Uttar Pradesh News