A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश संसद में स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर, नेताजी ने भी दिया आशीर्वाद, देखें Video

संसद में स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर, नेताजी ने भी दिया आशीर्वाद, देखें Video

नेताजी को बाहर आता देख स्मृति ईरानी उनके पैर छूती हैं। मुलायम सिंह यादव ने भी स्मृति ईरानी के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर

Highlights

  • स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह यादव के पैर छुए
  • नेताजी ने भी बीजेपी नेता के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया
  • बजट सत्र के दौरान का ये वीडियो पर सुर्खियों में बना हुआ है

संसद का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण से शुरू हुए सत्र में पक्ष और विपक्ष के सभी नेता शामिल हुए। इस दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव और बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें मुलायम सिंह यादव संसद की सीढ़ियों से उतर रहे थे तो इस बीच स्मृति ईरानी उनके पास आती हैं।

नेताजी को बाहर आता देख स्मृति ईरानी उनके पैर छूती हैं। मुलायम सिंह यादव ने भी स्मृति ईरानी के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बजट सत्र शुरू करने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सरकार की उपलब्धियों पर जोर दिया। राष्ट्रपति कोविंद ने कहा, ग्रामीण इलाकों में 36 हजार 500 किलोमीटर सड़कें बनाई गई हैं। आज देश के नेशनल हाईवे पूरे देश को एक साथ जोड़ रहे हैं। 2014 में नेशनल हाईवे की लंबाई 90 हजार किलोमीटर थी जो अब बढ़कर 1 लाख 40 हजार से ज्यादा हो गई है।

राष्ट्रपति कोविंद ने आगे कहा, 'नदियों को आपस में जोड़ने की योजनाओं को भी सरकार ने आगे बढ़ाया है। ग्रामीण अर्थव्यवस्था को गति देने में महिलाओं की अहम भूमिका है। सरकार ने हजारों महिलाओं को ट्रेनिंग देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाया है।' वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र शुरू होने से पहले कहा था, चुनाव का लोकतंत्र में अपना स्थान है और वह प्रक्रिया जारी रहेगी लेकिन पूरे वर्ष का खांका खींचने वाला, संसद का बजट सत्र बहुत महत्वपूर्ण है। 

Latest Uttar Pradesh News