A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखनऊ में हुआ भयानक हादसा, नाले में गिरी बेकाबू कार, चार लोगों की मौत

लखनऊ में हुआ भयानक हादसा, नाले में गिरी बेकाबू कार, चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई, जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सैरपुर क्षेत्र में एक दुर्घटना हो गई। यहां एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी, जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। अपर पुलिस उपायुक्त  अभिजीत आर. शंकर ने बताया कि सैरपुर थाना क्षेत्र के नहरपुर गांव में एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव, संदीप और राकेश यादव नामक व्यक्तियों की मौत हो गई। 

'कार के तेज रफ्तार में होने की वजह से घटी घटना'

पुलिस अधिकारी से मिली जानकरी के मुताबिक हादसे में घायल सत्यम पाण्डेय नामक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि कार सवार सभी लोग लखनऊ के थे और कहीं घूमने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह घटना कार के तेज रफ्तार में होने की वजह से घटी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है। 

भयंकर कोहरे के कारण दो अलग- अलग हादसे

हाल में उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में भयंकर कोहरे के कारण तीन अलग- अलग जगह सड़क हादसे हुए थे। क्षेत्र में घने कोहरे के कारण हुए इन हादसों में से एक हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी। पुलिस से मिली जानकाीरी के मुताबिक काफी ज्यादा कोहरा होने की वजह से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कुछ गाड़ियां आपस में टकरा गई थीं। हालांकि, पुलिस के मुताबिक इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 

बाइक की बुग्गी से हुई टक्कर

वहीं, दूसरी घटना को लेकर थाना फेस-2 के प्रभारी इंस्पेक्टर परमहंस तिवारी ने बताया था कि देर रात दिनेश (37) की बाइक घने कोहरे की वजह से एक भैंसा बुग्गी से टकरा गई थी। उन्होंने बताया था कि दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Latest Uttar Pradesh News