A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में दो तेज रफ्तार बाइक आपस में भिड़ीं, 2 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में दो तेज रफ्तार बाइक आपस में भिड़ीं, 2 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। महारजगंज जिले के कोल्हुई क्षेत्र में दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों आपस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। महारजगंज जिले के कोल्हुई क्षेत्र में दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों आपस में जोरदार टक्कर हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामजी गिरि (30) और संतोष (28) नाम के दो युवक शनिवार देर रात मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी कोल्हुई क्षेत्र में वे सामने से आ रही एक दूसरी बाइक से टकरा गए। दूसरी मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे। 

दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बाइक सवार पांचों युवक जख्मी हो गए। बाद में हॉस्पिटल में उपचार के दौरान रामजी और संतोष की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल तीन अन्य लोगों की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 

बरेली में ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

वहीं, बरेली में एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। हादसे में बाइक चला रहा महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। एसपी(नगर) राहुल भाटी ने बताया कि रविवार को बाइक सवार सूर्य प्रकाश (32) अपनी पत्‍नी कमलेश (28) और तीन-चार वर्षीय दो बच्‍चों के साथ बरेली से बहेड़ी स्थित अपने घर लौट रहे थे, तभी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। 

एयरपोर्ट के सामने की है घटना

एसपी ने कहा कि यह घटना इज्जत नगर थाना क्षेत्र के आलोक नगर में नैनीताल मार्ग पर एयरपोर्ट के सामने घटी। एसपी ने बताया कि इस हादसे में कमलेश की मौत हो गई जबकि उसके दोनों बच्चे सुरक्षित हैं। हादसे में सूर्य प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सूर्य प्रकाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest Uttar Pradesh News