A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: उन्नाव में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार में मारी टक्कर, सड़क किनारे खड़े 3 लोगों समेत 6 की मौत

उत्तर प्रदेश: उन्नाव में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार में मारी टक्कर, सड़क किनारे खड़े 3 लोगों समेत 6 की मौत

यह हादसा अचलगंज थानाक्षेत्र में कानपुर-लखनऊ हाईवे स्थित चौराहे की है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक कार को टक्‍कर मारने के बाद काफी दूर तक खींच ले गई।

 उन्नाव में दर्दनाक हादसा- India TV Hindi Image Source : ANI उन्नाव में दर्दनाक हादसा

प्रदेश के लखनऊ-कानपुर हाइवे पर रविवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। हाइवे पर उन्नाव के पास एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, हादसे के बाद ट्रक कार को खींचता रहा। इस हादसे में 6 लोगों की मृत्यु की आशंका जताई जा रही है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। इस हादसे में में  घायल लोगों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया है। जिसमें से एक व्यक्ति की हालात गंभीर बताई जा रही है।

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, यह हादसा अचलगंज थानाक्षेत्र में कानपुर-लखनऊ हाईवे स्थित चौराहे की है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक कार को टक्‍कर मारने के बाद काफी दूर तक खींच ले गई। इसके चलते सड़क किनारे खड़े लोग भी इसकी चपेट में आ गए और 6 लोगों की मौत हो गई। 

वहीं घटना से जुड़ा एक अन्य वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक पुलिसकर्मी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद एम्बुलेंस के आने में देर हुई थी, जिसके बाद वहां मौजूद गुस्साए लोगों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटना शुरू कर दिया। 

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए उन्नाव पुलिस के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में 3 कार सवार व्यक्ति भी शामिल हैं। इसके साथ ही 3 अन्य लोग जो इस हाद्स एक शिकार हुए हैं वह सड़क किनारे खड़े थे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। 

 

Latest Uttar Pradesh News