A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: 65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से शादी करने के बाद लगाए ठुमके, 6 बेटियों के पहले से हैं पिता

यूपी: 65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से शादी करने के बाद लगाए ठुमके, 6 बेटियों के पहले से हैं पिता

यूपी के बाराबंकी में एक 6 बेटियों के बुजुर्ग पिता ने एक 24 साल की लड़की के साथ शादी की है और इस शादी का वीडियो भी सामने आया है। रविवार को हुई इस शादी को देखकर हर कोई हैरान है।

Marriage- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE बाराबंकी में एक 6 बेटियों के बुजुर्ग पिता ने की शादी

लखनऊ: यूपी के बाराबंकी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 6 बेटियों के एक बुजुर्ग पिता ने एक 24 साल की लड़की के साथ शादी रचाई है। उनकी शादी का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस बुजुर्ग की उम्र 65 साल बताई जा रही है। रविवार को हुई इस शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है। 

65 साल के बुजुर्ग का नाम नकछेद यादव है, वह 6 बेटियों के पिता हैं, उनके कई नाती, नवासे और दामाद भी हैं। फिर भी उन्होंने 41 साल छोटी लड़की के साथ धूमधाम से शादी रचाई है। दुल्हन का नाम नंदनी है और वह उम्र में नकछेद की बेटी के बराबर हैं। 

कहां हुई शादी

बुजुर्ग नकछेद ने ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ रुदौली क्षेत्र में पड़ने वाले कामाख्या देवी मंदिर में की है। ये उनकी दूसरी शादी है और इसमें करीब 50 मेहमान भी शामिल हुए। नकछेद की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। इसीलिए वह काफी अकेला महसूस करते थे। परिवार की सहमति से उन्होंने दूसरी शादी का फैसला किया और अब सभी लोग बहुत खुश हैं। 

ये भी पढ़ें - 

जोशीमठ के बाद संकट में जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला, कई घरों में आई दरारें

जोशीमठ में खतरा टला नहीं! घरों के दरकने के बाद अब जमीन में होने लगे गहरे गड्ढे, लोगों की बढ़ीं मुसीबतें

 

Latest Uttar Pradesh News