A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश युवती के भैया कहने पर भड़के युवक ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी, खींचकर ले जाने लगा अपने साथ

युवती के भैया कहने पर भड़के युवक ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी, खींचकर ले जाने लगा अपने साथ

पीड़ित युवती के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, उसने युवक को भैया बोला था, जिसके बाद वह भड़क गया। युवक नशे में धुत था और उसने उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंकने की धमकी दी। युवती ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

युवती के भैया कहने पर भड़के युवक ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी- India TV Hindi Image Source : FILE युवती के भैया कहने पर भड़के युवक ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां एक युवती ने एक युवक को भैया कह दिया तो उसने उसके चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी दे दी। मामला यहीं नहीं रूका। चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी देने के बाद युवक युवती खींचकर अपने साथ ले जाने लगा। जिसके बाद आस पास के लोगों ने मामले शांत कराया। पीड़ित युवती ने कोतवाली पर शिकायत देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

शराब की बदबू आने पर दूर रहने को कहा 

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली किशोरी ने बताया कि शुक्रवार रात वह पड़ोस में अपनी बुआ के घर गई थी। तभी शराब के नशे में धुत एक युवक वहां आ गया। शराब की बदबू आने पर उसने युवक को भैया कहकर दूर खड़े होने के लिए कहा तो युवक ने किशोरी को धमकाते हुए दोबारा भैया न कहने की हिदायत दी।

युवक युवती को खींचकर अपने साथ ले जाने लगा 

बताया कि युवक किशोरी से प्यार करने की बात कहने लगा। किशोरी के विरोध करने पर युवक ने उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे दी और उसे खींच कर अपने साथ ले जाने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर वहां हंगामा हो गया। पीड़िता ने कोतवाली पर तहरीर देकर धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Latest Uttar Pradesh News