A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: यूपी के गोंडा में भीषण सड़क हादसा, स्कूल जा रहे 3 बच्चों की कार से कुचलकर मौत

UP News: यूपी के गोंडा में भीषण सड़क हादसा, स्कूल जा रहे 3 बच्चों की कार से कुचलकर मौत

UP News: यूपी के गोंडा जिले में भीषण एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में स्कूल जा रहे 3 बच्चों की मौत हो गई है। बच्चों की उम्र महज 10, 11 और 14 साल थी। बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। बच्चों के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

UP News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE UP News

Highlights

  • यूपी के गोंडा में भीषण सड़क हादसा
  • स्कूल जा रहे 3 बच्चों की कार से कुचलकर मौत
  • तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

UP News: यूपी के गोंडा जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह स्‍कूल में पढ़ने जा रहीं 2 सगी बहनों समेत 3 बच्चों की एक कार की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों बच्च्यिों की बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। एएसपी शिवराज ने बताया कि जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गोंडा-लखनऊ राजमार्ग पर मंगलवार को सुबह करीब नौ बजे चौरी गांव के सूबेदार पुरवा निवासी कुछ बच्चे गांव के ही स्कूल में पढ़ने जा रहे थे। 

इस बीच, गोंडा लखनऊ राजमार्ग को पार करते समय वे गोंडा से लखनऊ की तरफ जा रही एक कार की चपेट में आ गए। उन्‍होंने बताया कि हादसे में सत्यम (10), तन्वी (सात) और शिवांजलि (11) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवांशी (14) गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

एक बच्चा गंभीर रूप से घायल 

शिवांशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तन्वी और शिवांजलि, शिवांशी की सगी बहनें थीं। शिवराज ने बताया कि इनमें दो बच्चे चौरी स्थित प्राथमिक विद्यालय तथा दो जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सड़क हादसे के बाद एहतियातन घटनास्थल के आसपास पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस के अलावा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी तत्काल मौके पर पहुंच गए हैं। 

Latest Uttar Pradesh News