A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: एंबुलेंस ने दो बाइकों को रौंदा, महिला समेत तीन की मौत, आरोपी चालक गिरफ्तार

UP News: एंबुलेंस ने दो बाइकों को रौंदा, महिला समेत तीन की मौत, आरोपी चालक गिरफ्तार

UP News: गाजियाबाद जिले के सिद्धार्थ विहार के पास एक तेज रफ्तार एंबुलेंस के दो मोटरसाइकिल में टक्कर मार देने से तीन लोगों की मृत्यु हो गई।

UP News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के सिद्धार्थ विहार के पास एक तेज रफ्तार एंबुलेंस के दो मोटरसाइकिल में टक्कर मार देने से तीन लोगों की मृत्यु हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) निपुण अग्रवाल ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने सिद्धार्थ विहार के नजदीक दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार कुल पांच लोग जख्मी हो गए। 

उन्होंने बताया कि सभी को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान 34 वर्षीय मनमोहन, 32 वर्षीय ऋषिपाल और 54 वर्षीय राजकुमारी की मृत्यु हो गई। अग्रवाल ने बताया कि एंबुलेंस के चालक विनीत देशपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो हादसे के वक्त शराब के नशे में था।

एक अन्य हादसे में अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई

उन्होंने बताया कि एक अन्य हादसे में वसुंधरा चौकी के पास पुल पर चढ़ते वक्त एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और इस हादसे में दो छात्रों की मृत्यु हो गई। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अरुणाचल प्रदेश के निवासी 19 वर्षीय दूजू सोलोमन और 19 वर्षीय ज्ञाती ताजो के रूप में हुई है। सोलोमन साहिबाबाद स्थित इंद्रप्रस्थ डेंटल कॉलेज का जबकि ताजो मोदी नगर स्थित आईटीडीएस डेंटल कॉलेज का छात्र था।

Image Source : Representative ImageRepresentative Image

महिला की कुचलकर हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

वहीं, झारखंड पुलिस ने हजारीबाग जिले में एक गर्भवती महिला को उसके पिता के ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतारने के मामले में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिले के बरियाथ गांव में गुरुवार को हुई इस घटना के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Latest Uttar Pradesh News