A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: बर्थडे पार्टी के लिए रोटियां देने से मना किया तो 2 समुदायों के बीच हो गई झड़प, एक की मौत

UP News: बर्थडे पार्टी के लिए रोटियां देने से मना किया तो 2 समुदायों के बीच हो गई झड़प, एक की मौत

UP News: पुलिस अधीक्षक के अनुसार सनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रात के करीब डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई। कुमार ने बताया कि इस मामले में जीशान के चचेरे भाइयों मुजीब और वहीद तथा होटल कर्मी झावर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि जीशान की तलाश की जा रही है।

UP News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE UP News

Highlights

  • उत्तर प्रदेश के बरेली है मामला
  • दो समुदायों के युवकों के बीच हुई झड़प
  • बर्थडे पार्टी के लिए किया था 150 रोटियों का आर्डर

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां रोटियां न देने पर कुछ लोगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ निकला तो माहौल में भी गर्माहट हो गई, जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। 

मामला बरेली जिले का है। जहां सनी नामक एक युवक ने जीशान नमक एक युवक के होटल में जन्मदिन की पार्टी के लिए रोटियों का आर्डर दिया था। बाद में कुछ रोटियां देने के बाद जीशान ने और रोटियां देने से मना कर दिया। जिसके बाद सनी अपने भाई बबलू के साथ होटल पर पहुंचता है दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो जाती हैव् इस मारपीट में सनी गंभीर रूप से घायल हो जाता है। जिसे पुलिस एक अस्पताल में भर्ती कराती है। जिसके बाद देर रात सनी की मौत हो गई। 

150 रोटियों का था आर्डर, दी सिर्फ 40

एसपी सिटी रवींद्र कुमार ने आज सोमवार को बताया कि, "सनी नामक युवक ने अपने जन्मदिन की दावत के लिए जीशान नामक व्यक्ति के होटल में 150 रोटियों का आर्डर दिया था। जीशान ने उस वक्त उसे 40 रोटी देते हुए कहा कि बाकी रोटियां बाद में मिलेंगी। जिसके बाद रात करीब साढे 10 बजे जीशान ने सनी को फोन करके कहा कि अब और रोटियां नहीं मिल पाएंगी, जिसपर सनी अपने भाई बबलू के साथ होटल पहुंचा।" पुलिस के अनुसार रोटी ना देने को लेकर जीशान और सनी के बीच झड़प हो गई और जीशान तथा उसके अन्य साथियों ने सनी और उसके भाई बबलू की लाठियों से पिटाई कर दी। 

इलाज के दौरान हो गई घायल की मौत 

पुलिस अधीक्षक के अनुसार सनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रात के करीब डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई। कुमार ने बताया कि इस मामले में जीशान के चचेरे भाइयों मुजीब और वहीद तथा होटल कर्मी झावर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि जीशान की तलाश की जा रही है। सनी के शव का आज सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामला दो संप्रदाय के लोगों के बीच का होने के कारण इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News