A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: बाराबंकी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाइकों में हुई टक्कर के बाद ट्रक ने कुचला, पांच की मौत

UP News: बाराबंकी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाइकों में हुई टक्कर के बाद ट्रक ने कुचला, पांच की मौत

UP News: यूपी के बाराबंकी जिले में थाना मसौली अंतर्गत ग्राम बिंदौरा के निकट शनिवार को दो मोटरसाइकिलों के एक-दूसरे से टकराने के बाद उन्हें ट्रक ने रौंद दिया।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना बाराबंकी जिले के ग्राम बिंदौरा के पास की है
  • हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई
  • पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है

UP News: यूपी के बाराबंकी जिले में थाना मसौली अंतर्गत ग्राम बिंदौरा के निकट शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में पहले दो  मोटरसाइकिलों के एक-दूसरे से टकराने के बाद उन्हें ट्रक ने रौंद दिया। जिससे इस हादसे में इन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें से चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि पांचवें व्यक्ति की मौत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई। पुलिस इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया की मसौली थाना क्षेत्र के पास दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जब तक यह लोग संभल पाते तब तक दूसरी तरफ से आ रहा एक ट्रक इन मोटरसाइकिल पर सवार पांचों लोगों को रौंदते हुए निकल गया। 

पुलिस ने शुरू की ट्रक चालक की तलाश

पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार प्रशांत दुबे तथा पंकज मिश्रा तथा दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार दीपक गौतम उम्र 28 वर्ष, अभिषेक गौतम उम्र 23 वर्ष व शिवकरण गौतम 32 वर्ष की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और ट्रक चालक की तलाश जारी है। इस दर्दनाक घटना में चार लोगों की ऑन द स्पॉट ही मौत हो गई थी। जबकि पांचवे और हादसे का शिकार अंतिम व्यक्ति की मौत जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।

हालही में नोएडा में भी सड़क हादसे में हुई थी एक मौत 

हालही में गौतमबुद्ध नगर में थाना बिसरख क्षेत्र के एक मूर्ति गोल चक्कर के पास मोटरसाइकिल का टायर फटने से उस पर सवार तीन लोग सड़क पर गिर पड़े। इस घटना में सिर में चोट लगने से एक महिला की मौत हो गई। इस घटना में पिंकी का सिर डिवाइडर से टकरा गया और उन्हें गंभीर चोट आई थी। इसमें अस्पताल में उपचार के दौरान पिंकी की मौत हो गई थी। 

 

Latest Uttar Pradesh News