A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: सपा जिलाध्यक्ष की कार को ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, 700 मीटर तक घसीटते हुए ले गया ड्राइवर, देखें VIDEO

UP News: सपा जिलाध्यक्ष की कार को ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, 700 मीटर तक घसीटते हुए ले गया ड्राइवर, देखें VIDEO

UP News: जिस कार को ट्रक ने टक्कर मारी, उसमें सपा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव बैठे थे। वह कार से अपने करहल रोड स्थित घर जा रहे थे। जब ये भीषण हादसा हुआ तो गाड़ियों से चिंगारी निकल रही थी।

Devendra Singh Yadav car accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV GFX Devendra Singh Yadav car accident

Highlights

  • सपा जिलाध्यक्ष की कार को ट्रक ने मारी टक्कर
  • कार को 700 मीटर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक
  • सपा नेता ने कहा- मेरी हत्या की साजिश की गई

UP News: यूपी के मैनपुरी में सपा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव (Devendra Singh Yadav) की कार को एक बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी है। रविवार शाम हुई ये टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक, सपा नेता की कार को 700 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस हादसे के वक्त आस-पास अफरा तफरी का माहौल हो गया और कार के आगे एक बाइक भी फंसकर घसिट गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिससे हालात की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

क्या है मामला

जिस कार को ट्रक ने टक्कर मारी, उसमें सपा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव (Devendra Singh Yadav) बैठे थे। वह कार से अपने करहल रोड स्थित घर जा रहे थे। जब ये भीषण हादसा हुआ तो गाड़ियों से चिंगारी निकल रही थी। हैरानी की बात ये है कि इतने बड़े हादसे के बावजूद सपा नेता को चोट नहीं आई। हालांकि बाइक सवार इस घटना में घायल हो गया।

सपा नेता ने कहा- मेरी हत्या की साजिश की गई

सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव (Devendra Singh Yadav) ने कहा है कि वह सपा कार्यालय से घर जा रहे थे, इसी दौरान भदावर हाउस के पास पीछे से ट्रक ने हमको पहले हल्की टक्कर मारी और फिर उसने दोबारा टक्कर मारी, जिससे गाड़ी घूम गई। इसके बाद ट्रक चालक गाड़ी को घसीटते हुए ले गया। उन्होंने कहा कि हमारी हत्या की साजिश की गई है और इसमें किसी न किसी का हाथ है। 

इस मामले में कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। ड्राइवर की पहचान विनय यादव के रूप में हुई है और वह इटावा के चौबिया का रहने वाला है। मामले की जांच जारी है।

इस घटना में 2 मोटरसाइकिल सवार की जान भी बाल-बाल बची है क्योंकि सपा नेता की कार के आगे वो लोग थे। उनकी बाइक भी घसिटती हुई काफी दूर तक गई है। स्थानीय लोगों ने ही चलते ट्रक को रोका और ड्राइवर को पकड़ा। इसके अलावा इन्हीं लोगों ने गाड़ी से सपा जिलाध्यक्ष को सुरक्षित बाहर निकाला। इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Latest Uttar Pradesh News