A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: दूसरे शख्स के डॉक्यूमेंट्स के दम पर 11 साल तक नौकरी करता रहा ये फर्जी टीचर, हुआ गिरफ्तार

UP News: दूसरे शख्स के डॉक्यूमेंट्स के दम पर 11 साल तक नौकरी करता रहा ये फर्जी टीचर, हुआ गिरफ्तार

UP News: पुलिस ने बताया कि ये शख्स 11 सालों से टीचर के रूप में काम कर रहा था और सैलरी ले रहा था जबकि उसने दूसरे शख्स के डॉक्यूमेंट्स के आधार पर नौकरी हासिल की थी। इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

UP News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE UP News

Highlights

  • फर्जी टीचर को गिरफ्तार किया गया
  • यूपी के बलिया जिले का है मामला
  • 11 सालों से नौकरी कर रहा था ये शख्स

UP News: यूपी के बलिया जिले में एक फर्जी टीचर को गिरफ्तार किया गया है। ये फर्जी टीचर किसी दूसरे शख्स के एजुकेशनल डॉक्यूमेंट्स के दम पर बीते 11 सालों से नौकरी कर रहा था और सैलरी पा रहा था। पुलिस ने इस फर्जी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

ज्ञान प्रकाश नाम के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण वैस ने गुरुवार को बताया कि रसड़ा कोतवाली में बुधवार को एसटीएफ (गोरखपुर) के निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह की तहरीर पर ज्ञान प्रकाश अतिश के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय, कुरेम में ज्ञान प्रकाश अतिश नाम का शख्स 2011 से टीचर के रूप में नौकरी कर रहा था और सैलरी ले रहा था। 

अतिश को गिरफ्तार किया गया

अधिकारी के मुताबिक, गड़वार थाना क्षेत्र के मठमैन गांव का निवासी अतिश देवरिया जनपद के सलेमपुर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव के जय प्रकाश यादव के एजुकेशनल डॉक्यूमेंट्स के दम पर नौकरी कर रहा था। बुधवार को इस फर्जी टीचर अतिश को गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायिक हिरासत में उसे जेल भेज दिया गया।

Latest Uttar Pradesh News