A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News : प्रिंसिपल ने डांटा तो छात्र ने मारी गोली, हालत गंभीर, सीतापुर की घटना

UP News : प्रिंसिपल ने डांटा तो छात्र ने मारी गोली, हालत गंभीर, सीतापुर की घटना

UP News : पुलिस ने बताया कि घटना सीतापुर जिले की बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज (एक निजी स्कूल) की है ।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : FILE Representational Image

Highlights

  • स्कूल के प्रिंसिपल को दो गोलियां लगीं
  • इलाज के लिए सीतापुर से लखनऊ भेजा गया

UP News :  उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के एक स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा डांटे जाने से नाराज होकर 12वीं कक्षा के एक छात्र ने शनिवार को उन पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गये। उन्हें उपचार के लिये लखनऊ भेजा गया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि घटना सीतापुर जिले की बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज (एक निजी स्कूल) की है । 

प्रिंसिपल को दो गोलियां लगी

पुलिस ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल को दो गोलियां लगी हैं, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं और उन्‍हें इलाज के लिए सीतापुर से लखनऊ भेजा गया है । पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीतापुर के पुलिस अधीक्षक एन पी सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरिंदर सिंह के रूप में हुई है, जिसका एक दिन पहले ही एक अन्य छात्र के साथ झगड़ा हुआ था। 

घटना के बाद से आरोपी फरार

उन्होंने बताया कि बाद में इस बात को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने उसे डांटा था। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरिंदर प्राचार्य से नाराज था, इसलिए उसने आज उन्‍हें गोली मार दी। उन्‍होंने बताया कि प्राचार्य को गोली लगी और उन्हें घायल अवस्‍था में सीतापुर से लखनऊ भेजा गया है । पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद गुरिंदर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इनपुट-भाषा

Latest Uttar Pradesh News