A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: आगरा में शख्स की दर्दनाक मौत, सड़क पर पड़े शव को रातभर रौंदते रहे वाहन, सुबह बैग में भरने पड़े टुकड़े

यूपी: आगरा में शख्स की दर्दनाक मौत, सड़क पर पड़े शव को रातभर रौंदते रहे वाहन, सुबह बैग में भरने पड़े टुकड़े

यूपी के आगरा में एक शख्स की वाहन की चपेट में आने से दर्दनााक मौत हुई है। मृत शख्स के शव के ऊपर से सैंकड़ों वाहन भी गुजर गए, जिसकी वजह से डेडबॉडी बहुत बुरी हालत में पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को टुकड़ों को एक पॉलीथीन बैग में भरा है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Agra News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE आगरा में शख्स की दर्दनाक मौत

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां नए साल के पहले दिन राजमार्ग पर एक शख्स अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। लेकिन अंधेरा होने की वजह से किसी को उसका शव नजर नहीं आया और पूरी रात उस शव को वाहन रौंदते रहे। सोमवार सुबह उसके शव को बहुत बुरी हालत में पाया गया तो लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि राजमार्ग पर कीठम के पास ये हादसा हुआ। रातभर वाहनों से रौंदे जाने के कारण शव की हालत ऐसी थी कि उसे सड़क से खुरचकर पॉलिथिन बैग में भरना पड़ा। पुलिस के मुताबिक, शव के पास एक जैकेट पड़ी हुई थी, जिसकी तलाशी लेने पर मृतक की शिनाख्त मध्य प्रदेश के भिंड जिले के मुरैना क्षेत्र युवक गौरव चरन नरवारिया के रूप में हुई है। 

सिकंदरा थाने के निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि घटना की सूचना युवक के परिजनों को दे दी गई है। शव का जितना हिस्सा मिल सका है, उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News