A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: मालगाड़ी के आगे अपने बच्चों के साथ कूदी महिला, सभी की हुई मौत

UP: मालगाड़ी के आगे अपने बच्चों के साथ कूदी महिला, सभी की हुई मौत

UP: सोनभद्र जिले के केकराही रेलवे स्टेशन के पास सोमवार देर शाम एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर मालगाड़ी के सामने कूद गई।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • सोनभद्र जिले के केकराही रेलवे स्टेशन के पास की है घटना
  • घटना में महिला और उसके छोटे बेटे की मौके पर ही हुई मौत
  • पुलिस ने बताया महिला दोनों बच्चों के साथ घर से दवा लेने निकली थी

UP: सोनभद्र जिले के करमा क्षेत्र में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे कूद गई। इस घटना में महिला और उसके दोनों बच्चों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि करमा थाना क्षेत्र के केकराही रेलवे स्टेशन के पास सोमवार देर शाम एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर मालगाड़ी के सामने कूद गई। इस घटना में अजीता पाल (27) और उसके छोटे बेटे सौरभ (चार) की मौके पर ही मौत हो गई। उसके दूसरे बच्चे रौनक (छह) की वाराणसी स्थित BHU ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि अजीता दोनों बच्चों को साथ लेकर घर से दवा लेने के लिए निकली थी। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

हालही में मेट्रो रेल के आगे भी एक महिला अचानक कूदी थी

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर एक महिला अचानक आती हुई मेट्रो के सामने कूद गई । स्टेशन पर अचानक हुई इस घटना से हड़ंकप मच गया है। इससे मेट्रो का रूट भी कुछ देर के लिए बाधित हो गया था। ये पूरी घटना येलो लाइन के जोरबाग स्टेशन की है। बता दें कि येलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली और हरियाणा के गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है। मिली जानकारी के मुताबिक मेट्रो हुड्डा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी।

इससे पहले वायलेट लाइन के मूलचंद स्टेशन पर भी कूदा था शख्स

इससे पहले दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन के मूलचंद स्टेशन पर 50 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन के आगे कूद गया था। पुलिस के मुताबिक यह घटना गुरुवार को हुई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शाम पांच बजकर चार मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि मूलचंद मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति घायल हो गया है। पुलिस के मुताबिक घायल व्यक्ति को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया था। वहां चिकित्सकों ने कहा कि वह अभी अपना बयान देने की हालत में नहीं है।

Latest Uttar Pradesh News