A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: ‘बीजेपी के कार्यकर्ता’ की पीट-पीट कर हत्या, पूर्व प्रधान भी था मृतक

उत्तर प्रदेश: ‘बीजेपी के कार्यकर्ता’ की पीट-पीट कर हत्या, पूर्व प्रधान भी था मृतक

पुलिस ने शिकायत के हवाले से कहा कि बुरी तरह पिटाई से अरुण की तबीयत बिगड़ गई और तालग्राम स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Kannauj BJP Worker, Kannauj BJP Worker Death, Kannauj Pradhan Killed- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/KANNAUJPOLICE कन्नौज के पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक ‘बीजेपी कार्यकर्ता’ एवं पूर्व ग्राम प्रधान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा गुरुवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र में पूर्व ग्राम प्रधान की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी जिससे तनाव पैदा हो गया। घटना के बाद उपजे हालात को देखते हुए इलाके में कई थानों की पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है। जिला अस्पताल का दौरा करने पहुंची छिबरामऊ से बीजेपी की विधायक अर्चना पांडेय के मुताबिक ग्राम प्रधान पार्टी के कार्यकर्ता थे।

मौजूदा प्रधान के पति से हुआ था विवाद
पुलिस ने पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि नरुइया गांव के पूर्व ग्राम प्रधान अरुण कुमार शाक्य बुधवार की शाम एक प्राथमिक विद्यालय में हैंडपंप लगवाने गए थे। उन्होंने बताया कि मौके पर ही अरुण का वर्तमान ग्राम प्रधान सरोजिनी देवी के पति से विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद बढ़ गया और वर्तमान ग्राम प्रधान के पति ने पूर्व ग्राम प्रधान को बंधक बना लिया और उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने कहा कि इसके बाद अरुण को तालग्राम स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।


9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट हुई दर्ज
पुलिस ने बताया कि अरुण की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही अन्य क्षेत्राधिकारी (नगर) प्रियंका बाजपेई के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि गांव में 2 पक्षों के बीच मारपीट हुई थी जिसमें पूर्व ग्राम प्रधान अरुण कुमार शाक्य की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है, जिनमें से लगभग सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Uttar Pradesh News