A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh News: अतीक अहमद के बेटे की जमानत याचिका खारिज, नैनी जेल में बंद है अली

Uttar Pradesh News: अतीक अहमद के बेटे की जमानत याचिका खारिज, नैनी जेल में बंद है अली

Uttar Pradesh News: अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की जमानत खारिज। जिला न्यायालय ने अली अहमद की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी, मारपीट मामले में जेल में बंद है अली। कोर्ट ने अली अहमद को जमानत देने से किया इंकार।

Atiq Ahmed son Ali Ahmed- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Atiq Ahmed son Ali Ahmed

Highlights

  • अतीक अहमद के बेटे की जमानत याचिका खारिज
  • नैनी जेल में बंद है अली
  • कुछ दिन पहले ही किया था सरेंडर

Uttar Pradesh News: अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की जमानत खारिज। जिला न्यायालय ने अली अहमद की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी, मारपीट मामले में जेल में बंद है अली। कोर्ट ने अली अहमद को जमानत देने से किया इंकार। मौजूदा समय में नैनी जेल में बंद है अली अहमद। अली पर करेली थाने में रंगदारी और धमकी देने का मामला दर्ज था।

गिरफ्तार होने से पहले अली 6 महीने से फरार चल रहा था और उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। अली अहमद खुल्दाबाद के चकिया मोहल्ले का रहने वाला है। बीते साल उस पर आरोप था कि उसने प्रापर्टी डीलर से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और हमला किया। इसके बाद उसके खिलाफ करेली थाने में मुकदमा कायम हुआ था।

सख्त कार्रवाई कर रही यूपी सरकार 

यूपी की योगी सरकार माफियाओं के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद के खिलाफ भी यूपी सरकार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। हाल ही में ये जानकारी सामने आई थी कि सूबे में माफियाओं के कब्ज़े से खाली हुई जमीन पर गरीबों के लिए सस्ते मकान बन रहे हैं। इसकी शुरुआत प्रयागराज में माफिया घोषित किए गए पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के कब्जे से खाली हुई जमीन पर की गई थी।

अतीक के दोनों बेटों पर इनाम था

बता दें कि पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के दोनों बेटों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इन दोनों की तलाश में जुटी थी और गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी। अतीक अहमद के बड़े बेटे का नाम मोहम्मद उमर है और उस पर लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल का अपहरण कर देवरिया जेल में अपने पिता के पास ले जाने और मारपीट का मामला दर्ज है। इस मामले की जांच सीबीआई के पास है। वहीं छोटे बेटे अली अहमद पर प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर के साथ मारपीट, धमकी और रंगदारी का मामला दर्ज है।

Latest Uttar Pradesh News