A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh News: BJP नेता के बेटे से खेल-खेल में चली गोली, पड़ोसी बच्चे की हुई मौत

Uttar Pradesh News: BJP नेता के बेटे से खेल-खेल में चली गोली, पड़ोसी बच्चे की हुई मौत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र में शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक स्थानीय नेता के घर में खेल-खेल में उनके बेटे से लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चल गई।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र में शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक स्थानीय नेता के घर में बड़ा हादसा हो गया। उनके घर में खेल रहे उनके बेटे से खेल-खेल में लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चल गई। इस हादसे में पड़ोस के एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक चोर- सिपाही के खेल में स्थानीय नेता के बेटे से चल गई। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार मामले में शिकायत मिलने पर आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

घर में चोर-सिपाही का खेल खेल रहे थे बच्चे 

अपर पुलिस अधीक्षक(Additional Superintendent of Police) समर बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार शाम लगभग 6:30 बजे करारी कस्बा निवासी BJP के जिला महामंत्री संजय जयसवाल के घर में उनका 10 वर्षीय बेटा पड़ोस के अन्य बच्चों के साथ चोर सिपाही का खेल खेल रहा था। खेल-खेल में ही बच्चा अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर उठा लाया। इसी दौरान बच्चे से गोली चल गई। सिंह ने बताया कि इससे BJP नेता के पड़ोस में रहने वाले रामेश्वर प्रसाद वर्मा के 11 वर्षीय पुत्र अनंत की मौके पर ही मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक(Additional Superintendent of Police) ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में शिकायत मिलने पर आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News