A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh News: बरेली में हाईटेंशन तार की चपेट में आई कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली, पांच झुलसे

Uttar Pradesh News: बरेली में हाईटेंशन तार की चपेट में आई कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली, पांच झुलसे

Uttar Pradesh News: बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में हाईटेंशन तार से कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली के टकरा जाने के कारण बिजली के करंट की चपेट में आने से पांच कांवड़िये झुलस गए।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना यूपी में बरेली के कैंट थाना क्षेत्र की है
  • हाईटेंशन तार से टकराई कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली
  • घटना में एक कांवड़िए की हालत नाजुक बनी हुई है

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में हाईटेंशन तार से कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली के टकरा गई। पुलिस ने बताया कि हाईटेंशन तार के करंट की चपेट में आने से पांच कांवड़िये झुलस गए। उन्होंने बताया कि हादसे में झुलसे कांवड़ियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, जिले के कैंट थाना क्षेत्र के गांव भउआ पुर में रविवार देर शाम यह दुर्घटना हुई, जिसमें पांच कांवड़िये झुलस गए। जानकारी के मुताबिक एक की हालत नाजुक बनी हुई है। 

जलाभिषेक के लिए जा रहे थे कांवड़िए

जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि बदायूं जिले के दातागंज के गांव के निवासी कांवड़िये ट्रैक्टर-ट्रॉली से फरीदपुर के सिद्ध बाबा पर जलाभिषेक के लिए जा रहे थे। ये लोग मंदिर के करीब पहुंच गए थे। इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली की छतरी में लगा पाइप हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया और इससे ट्रॉली में बैठे पांच लोग झुलस गये। करंट से झुलसे बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र के गांव रोनपुर निवासी गंगाचरण (28), संजीव (22), आनन्द (21), नेत्रपाल (32) और ओमेंद्र (25) को इलाज के लिए बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

हालही में सहारनपुर के हादसे में हुई थी कांवड़िए की मौत

सहारनपुर में कुछ दिन पहले ही दर्दनाक हादसे में एक कांवड़िए की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बताया गया था कि दो कांवड़िए गंगाजल लेकर लौट रहे थे इसी दौरान एक अन्य बाइक से टक्कर हो गई। हरियाणा के करनाल निवासी सतपाल (54) एवं राजबीर (60) मंगलवार दोपहर भगवान भोलनाथ का जलाभिषेक करने के लिए गंगाजल लेकर बाइक से करनाल वापस जा रहे थे। 

Latest Uttar Pradesh News