A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh: सुलतानपुर में वैन ने बाइक को उड़ाया, मौके पर ही दो युवकों की मौत

Uttar Pradesh: सुलतानपुर में वैन ने बाइक को उड़ाया, मौके पर ही दो युवकों की मौत

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के कादीपुर थाना इलाके में दुर्गा पूजा विसर्जन शोभायात्रा में शामिल होकर बाइक से लौट रहे दो युवकों की वैन की टक्कर से मौत हो गई।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के कादीपुर थाना इलाके में दुर्गा पूजा विसर्जन शोभायात्रा में शामिल होकर बाइक से लौट रहे दो युवकों की वैन की टक्कर से मौत हो गई। सोमवार को पुलिस ने यह जानकारी दी। कोतवाली कादीपुर के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र प्रताप रावत ने बताया कि घटना लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर कोतवाली कादीपुर क्षेत्र में हुई। उन्होंने कहा कि कोतवाली अंतर्गत मगरावा गांव निवासी गुड्डू मौर्य (24) और विवेक प्रजापति (22) कादीपुर तहसील मुख्यालय से दुर्गा पूजा विसर्जन शोभायात्रा देखकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। उन्होंने बताया जैसे ही वे गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। 

ड्राइवर मौके से फरार 

इंस्पेक्टर राघवेंद्र प्रताप रावत ने बताया कि टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन भी सड़क के किनारे पलट गई तथा घटना के बाद वैन चालक मौके से फरार हो गया। मृतक विवेक प्रजापति के भाई सुभाष प्रजापति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। रावत ने कहा कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। 

कानपुर: तालाब में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली

हाल में कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के निकट शनिवार को श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली के तालाब में गिर गई थी। हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।एक प्रशासनिक अधिकारी के मुताबिक फतेहपुर के चंद्रिका देवी मंदिर में आयोजित एक समारोह में शामिल होने के बाद लगभग 50 व्यक्तियों को लेकर ट्रैक्टर-ट्रॉली घाटमपुर जा रही थी। 

Latest Uttar Pradesh News