A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh: प्रयागराज में दो चोरों की स्थानीय लोगों ने की बेरहमी से पिटाई, एक की मौत

Uttar Pradesh: प्रयागराज में दो चोरों की स्थानीय लोगों ने की बेरहमी से पिटाई, एक की मौत

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से दो कथित चोरों की लोगों द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। प्रयागराज में खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के बेनीगंज में मंगलवार तड़के दो कथित चोरों की स्थानीय लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर दी।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज(Prayagraj) से दो कथित चोरों की लोगों द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। प्रयागराज में खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के बेनीगंज में मंगलवार तड़के दो कथित चोरों की स्थानीय लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। लोगों ने पिटाई इतनी बुरी तरह कि एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक (नगर) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि आज सुबह बेनीगंज क्षेत्र के बाबा मार्केट में दो लोगों के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें SRN अस्पताल पहुंचाया। 

दोनों चोरी के इरादे से आए थे

पुलिस द्वारा अस्पताल में पहुंचाने के बाद डाक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया, जांच में प्रथम दृष्टया पाया गया कि ये लोग चोरी के इरादे से आए थे, इसलिए उनके साथ मारपीट की गई। मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान गप्पू उर्फ जहीर खान (35 वर्ष) के रूप में हुई है, जबकि घायल व्यक्ति का नाम मुन्ना उर्फ यूसुफ खान है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर संदिग्ध आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। 

सीसीटीवी फुटेज से हो रही पहचान 

खुल्दाबाद थाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों की पहचान की गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी। प्राथमिक जांच में पाया गया कि गप्पू और मुन्ना इतनी रात को बेनीगंज में घूम रहे थे, जबकि इनका मकान करेली में है। प्रथम दृष्टया ये चोरी की नीयत से आए थे। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

Latest Uttar Pradesh News