A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh: कुत्ते के गंदगी फैलाने पर युवक ने जताई आपत्ति, तो महिला ने मारा थप्पड़

Uttar Pradesh: कुत्ते के गंदगी फैलाने पर युवक ने जताई आपत्ति, तो महिला ने मारा थप्पड़

Uttar Pradesh: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में कुत्ते के हमलावर होने और गंदगी फैलाने पर आपत्ति जताने पर कुत्ते की मालकिन ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की है
  • "इंदिरापुरम थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है"

Uttar Pradesh: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में कुत्ते के हमलावर होने और गंदगी फैलाने पर आपत्ति जताने पर कुत्ते की मालकिन ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का एक वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ, जिसमें एक महिला सोमवार शाम शक्ति खंड इलाके में अपने कुत्ते को टहलाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान सैर करने निकले तरुण नामक एक युवक को देखकर कुत्ते ने भौंकना शुरू किया और उसे काटने की भी कोशिश की। थोड़ी देर बाद कुत्ते ने तरुण के फ्लैट के बाहर मल-मूत्र करना शुरू कर दिया। इस पर तरुण ने महिला को टोका। इससे नाराज होकर महिला ने उसे थप्पड़ मार दिया।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद तरुण ने पुलिस की 112 नंबर सेवा पर फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। उन्होंने बताया कि तरुण ने इंदिरापुरम थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि गाजियाबाद में इन दिनों कुत्ते के काटने की अनेक घटनाएं सामने आ रही हैं। गाजियाबाद नगर निगम ने कुत्ता पालने को लेकर कई नए सख्त नियम कायदे बनाए हैं। इनमें पिटबुल और रॉटवीलर जैसी खूंखार प्रजातियों के कुत्तों को पालने पर पाबंदी तथा बाकी कुत्तों को रखने के लिए लाइसेंस की अनिवार्यता भी शामिल है। 

कुत्ते के काटने से सात महीने के बच्चे की मौत

नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में कुत्तों के हमले से घायल सात महीने के बच्चे की सोमवार देर रात को उपचार के दौरान मौत हो गई। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना से नाराज कई स्थानीय लोगों ने सुबह सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन किया और सड़क जाम किया। प्रदर्शनकारियों में कई महिलाएं भी शामिल थीं। लोगों ने स्थानीय नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ नारेबाजी भी की। सोसाइटी के रेजिडेंट ग्रुप के प्रतिनिधि धर्मवीर यादव ने बताया कि घटना शाम करीब साढ़े चार बजे हुई। 

Latest Uttar Pradesh News